Team India: हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने पर इरफान पठान ने उठाए सवाल, अपने इस बयान से मचा दिया बवाल!
Advertisement

Team India: हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने पर इरफान पठान ने उठाए सवाल, अपने इस बयान से मचा दिया बवाल!

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में कप्तानी संभाल रहे हैं. इसके अलावा, वह महीने के अंत में श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में उपकप्तान भी होंगे. हार्दिक के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस ने पिछले साल अपने पहले सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खिताब जीता था. उन्होंने पिछले साल नवंबर में भारत को न्यूजीलैंड पर 1-0 से सीरीज जीत दिलाई थी.

Team India: हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने पर इरफान पठान ने उठाए सवाल, अपने इस बयान से मचा दिया बवाल!

IND vs SL, 2023: भारत के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान हार्दिक पांड्या की कप्तानी के तरीके से प्रभावित हैं, लेकिन उन्होंने चेतावनी जारी करते हुए टीम प्रबंधन से कहा कि हार्दिक पांड्या को लंबे समय तक कप्तान रखना चाहते हैं, तो उनकी फिटनेस पर ध्यान देने की जरूरत है. हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज में कप्तानी संभाल रहे हैं. इसके अलावा, वह महीने के अंत में श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में उपकप्तान भी होंगे.

हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने पर इरफान पठान ने उठाए सवाल

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए इरफान पठान ने कहा, 'मुझे लगता है कि मैंने पिछले साल गुजरात टाइटंस या भारत के लिए हार्दिक पांड्या की कप्तानी के साथ जो देखा है, मैं देख सकता हूं कि वह अच्छी तरह से बात कर रहे हैं.' हार्दिक के नेतृत्व में गुजरात टाइटंस ने पिछले साल अपने पहले सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खिताब जीता था. उन्होंने पिछले साल नवंबर में भारत को न्यूजीलैंड पर 1-0 से सीरीज जीत दिलाई थी.

अपने इस बयान से मचाया बवाल 

इरफान पठान ने कहा, 'मैं कप्तान के रूप में उनके नजरिए और संयम से प्रभावित था, लेकिन भारत को एक बात का ध्यान रखना होगा कि अगर वे उन्हें लंबे समय तक कप्तान के रूप में देखना चाहते हैं, तो उन्हें अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देना होगा.' इरफान पठान ने कहा, 'कप्तानी के साथ काम का बोझ भी बढ़ जाता है. एक कप्तान ज्यादा मैच मिस नहीं कर सकता.' भारत तीन मैचों की सीमित ओवरों की सीरीज में श्रीलंका से भिड़ेगा, जिसका पहला टी20 मंगलवार से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शुरू होगा.

(Source Credit - IANS)

Trending news