Watch: ये क्या? द्रविड़ के इस मैसेज से इमोशनल हो गए गंभीर, Video देख पिघल जाएगा करोड़ों फैंस का दिल!
Advertisement
trendingNow12355371

Watch: ये क्या? द्रविड़ के इस मैसेज से इमोशनल हो गए गंभीर, Video देख पिघल जाएगा करोड़ों फैंस का दिल!

Gautam Gambhir Video: पूर्व भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने अपने उत्तराधिकारी गौतम गंभीर को उन चुनौतियों से निपटने के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है जिनका उन्हें सामना करना पड़ सकता है. राहुल द्रविड़ के मैसेज से गौतम गंभीर काफी इमोशनल हो गए. 

Watch: ये क्या? द्रविड़ के इस मैसेज से इमोशनल हो गए गंभीर, Video देख पिघल जाएगा करोड़ों फैंस का दिल!

Gautam Gambhir Video: पूर्व भारतीय कोच राहुल द्रविड़ ने अपने उत्तराधिकारी गौतम गंभीर को उन चुनौतियों से निपटने के लिए एक स्पेशल मैसेज दिया है जिनका उन्हें सामना करना पड़ सकता है. राहुल द्रविड़ के मैसेज से गौतम गंभीर काफी इमोशनल हो गए. राहुल द्रविड़ ने पिछले महीने अमेरिका और वेस्टइंडीज में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में भारत के चैंपियन बनने के बाद हेड कोच का पद छोड़ दिया था. राहुल द्रविड़ की जगह गौतम गंभीर को हेड कोच नियुक्त किया गया था.

द्रविड़ के इस मैसेज से इमोशनल हो गए गंभीर

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने एक वीडियो एक्स पर जारी किया है, जिसमें द्रविड़ ने कहा, ‘भारतीय क्रिकेट टीम के एक कोच का दूसरे कोच को मैसेज: सबसे मुश्किल समय में लंबी सांस छोड़ें और एक कदम पीछे हटें. मेरी आपको शुभकामनाएं गौतम. मुझे पूरा विश्वास है कि आप भारतीय टीम को नई ऊंचाइयों पर ले जाओगे. भले ही यह आपके लिए मुश्किल हो, लेकिन मुस्कुराइए. जो कुछ भी होगा, वह लोगों को चौंका देगा.’

Video देख पिघल जाएगा करोड़ों फैंस का दिल

राहुल द्रविड़ के इस स्पेशल मैसेज ने गौतम गंभीर के चेहरे पर मुस्कान ला दी. गौतम गंभीर इस स्पेशल मैसेज के लिए राहुल द्रविड़ का आभार व्यक्त करते समय भावुक लग रहे थे. गौतम गंभीर ने कहा, ‘मैं आमतौर पर बहुत भावुक नहीं होता, लेकिन इस संदेश ने वास्तव में मुझे बहुत भावुक कर दिया है. यह दिल को छूने वाला संदेश है. मैं एक महान व्यक्ति का उत्तराधिकारी हूं और उम्मीद है कि मैं उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरूंगा.'

गौतम गंभीर ने राहुल द्रविड़ को आदर्श माना

गौतम गंभीर ने कहा, ‘उम्मीद है कि मैं पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ अपना काम करूंगा. मुझे आशा है कि मैं पूरे देश और विशेषकर उस व्यक्ति राहुल भाई को गौरवान्वित करूंगा, जिन्हें मैंने अपना आदर्श माना है.’ राहुल द्रविड़ को पूरा विश्वास है कि एक क्रिकेटर के रूप में गंभीर का कभी हार नहीं मानने का जज्बा कोच के रूप में भी दिखाई देगा.

गौतम गंभीर में कभी हार न मानने का जज्बा

राहुल द्रविड़ ने कहा,‘आपके साथी खिलाड़ी के तौर पर मैंने आपको मैदान पर अपना सर्वश्रेष्ठ देते हुए देखा है. बल्लेबाजी और फील्डिंग में आपका साथी होने के कारण मैंने आपकी दृढ़ता और कभी हार न मानने का जज्बा देखा है. आईपीएल के कई सीजन में मैंने आपकी जीत की इच्छाशक्ति, युवा खिलाड़ियों की मदद और मैदान पर अपनी टीम से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाने की आपकी इच्छा देखी है. मैं जानता हूं कि आप भारतीय क्रिकेट के प्रति कितने समर्पित हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि आप अपनी नई भूमिका में भी इन गुणों को जोड़ेंगे.

Trending news