Team India के इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, बिना मैच खेले ही टीम से हुआ बाहर
Advertisement

Team India के इस खिलाड़ी के साथ हुई नाइंसाफी, बिना मैच खेले ही टीम से हुआ बाहर

India Tour of Sri Lanka 2021: बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है. श्रीलंका दौरे के लिए बीसीसीआई ने राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को टीम में शामिल नहीं किया है. राहुल तेवतिया को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया जाना हैरानी भरा फैसला रहा.

Rahul Tewatia

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ अगले महीने से तीन वनडे इंटरनेशनल और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है, जिसके लिए बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है. श्रीलंका दौरे के लिए बीसीसीआई ने राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को टीम में शामिल नहीं किया है. 

  1. राहुल तेवतिया के साथ हुई नाइंसाफी
  2. बिना कोई मैच खेले ही टीम इंडिया से बाहर
  3. बीसीसीआई ने तेवतिया को टीम में शामिल नहीं किया
  4.  

राहुल तेवतिया के साथ हुई नाइंसाफी 

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल नहीं किया जाना हैरानी भरा फैसला रहा, क्योंकि वह इस साल इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टी-20 सीरीज के लिए चुने गए थे, लेकिन राहुल तेवतिया को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

बिना कोई मैच खेले ही टीम इंडिया से बाहर

श्रीलंका दौरे के लिए बीसीसीआई ने जब टीम इंडिया का ऐलान किया तो राहुल तेवतिया को नहीं चुना गया. राहुल तेवतिया इस तरह बिना कोई मैच खेले ही टीम इंडिया से बाहर हो गए. बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए शिखर धवन को भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया, जबकि तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार उप कप्तान होंगे. भारत को 13 जुलाई से 25 जुलाई तक चलने वाले दौरे के दौरान श्रीलंका से तीन वनडे इंटरनेशनल और इतने ही टी-20 मैच खेलने हैं, जो कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जाएंगे.

टीम इस प्रकार है: शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, के गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरूण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

नेट गेंदबाज: ईशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर, सिमरजीत सिंह.

Trending news