Team India: 'टीम इंडिया के इन 3 बड़े क्रिकेटर्स को टी20 से लेना चाहिए संन्यास', इस दिग्गज ने अपने बयान से मचाया तूफान
Advertisement
trendingNow11441701

Team India: 'टीम इंडिया के इन 3 बड़े क्रिकेटर्स को टी20 से लेना चाहिए संन्यास', इस दिग्गज ने अपने बयान से मचाया तूफान

Indian Cricket Team: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट की हार झेलने के कारण आईसीसी ट्रॉफी जीतने में एक बार फिर नाकाम रहने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ी निशाने पर हैं. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने अचानक अपने एक बयान से तूफान खड़ा कर दिया है. 

Team India: 'टीम इंडिया के इन 3 बड़े क्रिकेटर्स को टी20 से लेना चाहिए संन्यास', इस दिग्गज ने अपने बयान से मचाया तूफान

Indian Team: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट की हार झेलने के कारण आईसीसी ट्रॉफी जीतने में एक बार फिर नाकाम रहने के बाद अब टीम इंडिया के खिलाड़ी निशाने पर हैं. इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर ने अचानक अपने एक बयान से तूफान खड़ा कर दिया है. मोंटी पनेसर का कहना है कि टीम इंडिया के 3 बड़े क्रिकेटर्स को अब टी20 क्रिकेट को अलविदा कह देना चाहिए.

टीम इंडिया के इन 3 बड़े क्रिकेटर्स को टी20 से लेना चाहिए संन्यास

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर के मुताबिक टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को टी20 क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए. मोंटी पनेसर ने कहा कि रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और दिनेश कार्तिक को अब टी20 क्रिकेट में नहीं खेलना चाहिए. मोंटी पनेसर ने सलाह दी कि इन तीनों ही दिग्गजों को युवा खिलाड़ियों को आगे बढ़ने में मदद करनी चाहिए.

इस दिग्गज ने अपने बयान से मचाया तूफान

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'अब समय आ गया है कि रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन को युवा खिलाड़ियों के लिए आगे बढ़ने का रास्ता बनाना चाहिए और टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले लेना चाहिए. उम्मीद है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट जरूर इन खिलाड़ियों से इनके फ्यूचर प्लान के बारे में पूछेगी.' 

टीम इंडिया ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को निराश किया

मोंटी पनेसर ने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि टीम इंडिया के कुछ बड़े खिलाड़ी टी20 फॉर्मेट से संन्यास ले सकते हैं, क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को निराश किया है. इंग्लैंड के खिलाफ टीम इंडिया का सेमीफाइनल एकतरफा रहा. 168 रनों का स्कोर छोटा नहीं होता है, ऐसे में टीम इंडिया को तगड़ा पलटवार करने की जरूरत थी, लेकिन हेल्स और बटलर के सामने भारत की गेंदबाजी कमजोर साबित हुई.'

Trending news