IND vs SA: 'उसमें रनों की भूख फिर भड़क उठी है', इस भारतीय बल्लेबाज से कांपेंगे दुनियाभर के गेंदबाज!
Advertisement
trendingNow11371612

IND vs SA: 'उसमें रनों की भूख फिर भड़क उठी है', इस भारतीय बल्लेबाज से कांपेंगे दुनियाभर के गेंदबाज!

Indian Cricket Team: भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर ने कहा है कि विराट कोहली ने एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और वह अपने खेल का आनंद ले रहे हैं. कोहली ने संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 शतक बनाया.

Team India

Team India: भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय बांगर ने कहा है कि विराट कोहली ने एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और वह अपने खेल का आनंद ले रहे हैं. कोहली ने संयुक्त अरब अमीरात में एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ अपना पहला टी20 शतक बनाया और इसके बाद हैदराबाद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज निर्णायक टी20 में 63 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली.

इस भारतीय बल्लेबाज से कांपेंगे दुनियाभर के गेंदबाज! 

संजय बांगर ने कहा, 'वह (कोहली) एक चैंपियन बल्लेबाज है. उन्होंने इतने लंबे समय तक भारत के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी की है. वह जानते हैं कि वह उस चरण में है जहां वह अपने खेल का भरपूर आनंद ले रहे हैं.' बांगर ने यह भी कहा कि वह क्रिकेट से एक महीने के लंबे ब्रेक से लौटने के बाद भारत के पूर्व कप्तान की बॉडी लैंग्वेज में भारी बदलाव देख रहे हैं. बांगर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, 'वह जानते हैं कि लय और रनों की भूख वापस आ गई है, आप देख सकते हैं कि बॉडी लैंग्वेज से वह अपने साथियों के साथ प्रदर्शित हो रहे हैं. यही आप उसमें देखना चाहते हैं.'

मैथ्यू हेडन ने भी तारीफ की

बांगर ने आगे कहा, 'एक दौर था जहां उन पर दबाव पड़ रहा था, लेकिन ब्रेक के बाद आनंद की भावना वापस आ गई है, क्रिकेट की गेंद को मारने का अहसास उनके खेल में वापस आ गया है.' बांगर ही नहीं, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने भी कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ की. हेडन ने कहा कि कोहली नंबर 3 पर भारत के लिए एक बेहतर बल्लेबाज हैं.

Trending news