Temba Bavuma: सीरीज शुरू होने से पहली ही थर-थर कांप गए अफ्रीकी कप्तान! पूरी टीम में इस गेंदबाज का खौफ
Advertisement

Temba Bavuma: सीरीज शुरू होने से पहली ही थर-थर कांप गए अफ्रीकी कप्तान! पूरी टीम में इस गेंदबाज का खौफ

Temba Bavuma IND vs SA: अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बवुमा ने सीरीज शुरू होने से पहले एक बड़ा बयान दिया है. अफ्रीकी खेमा टीम इंडिया के एक घातक तेज गेंदबाज की रफ्तार से डरा हुआ है.

Temba Bavuma: सीरीज शुरू होने से पहली ही थर-थर कांप गए अफ्रीकी कप्तान! पूरी टीम में इस गेंदबाज का खौफ

Temba Bavuma IND vs SA: 5 मैचों की टी20 सीरीज की शुरूआत 9 जून से होने वाली है. टीम इंडिया (Team India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाड़ी जमकर तैयारियां कर रहे हैं. इस सब के बीच अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बवुमा (Temba Bavuma) ने बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान से ऐसा लग रहा है कि टीम सीरीज शुरू होने से पहले ही डर गई है. साउथ अफ्रीका को टीम इंडिया के एक घातक तेज गेंदबाज की रफ्तार डरा रही है.

अफ्रीकी खेमे में डर का माहौल

साउथ अफ्रीका (South Africa) की बल्लेबाजी काफी मजबूत है, लेकिन टीम इंडिया के पास एक ऐसा घातक गेंदबाज है जिसकी दहशत सीरीज शुरू होने से पहले ही अफ्रीकी खेमे में दिखाई दे रही है. इस गेंदबाज से टेम्बा बवुमा (Temba Bavuma) को भी डर लग रहा है. ये घातक गेंदबाज और कोई नहीं बल्कि उमरान मलिक (Umran Malik) ही हैं. जिसने अपनी रफ्तार से आईपीएल में बल्लेबाजों के पसीने छूटने पर मजबूर कर दिया है.

बवुमा ने दिया ये बड़ा बयान

अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बवुमा (Temba Bavuma) ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'टीम इंडिया के लिए उमरान जैसे गेंदबाज का होना रोमांचक है. कोई भी बल्लेबाज ऐसे गेंदबाज का सामना नहीं करना चाहेगा जो 150kmph से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करता है. वे टीम इंडिया के लिए एक बड़ी खोज है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि कोई भी बल्लेबाज 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद का सामना करना पसंद नहीं करता है लेकिन आप उतनी ही तैयारी करते हैं जितनी आप कर सकते हैं.'

IPL 2022 में मचाया कहर

उमरान मलिक (Umran Malik) ने आईपीएल 2022 में अपनी घातक गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों का खेल बिगाड़ा था. उन्होंने इस सीजन 157 KMPH की स्पीड से गेंद फेंककर सभी को हैरान कर दिया था. उमरान मलिक लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की गति से गेंदबाजी करते हैं. उनकी ये तेज रफ्तार अफ्रीकी खेमे को डरा रही है. आईपीएल 2022 के 14 मैचों में उमरान मलिक ने 22 विकेट अपने नाम किए थे. 

Trending news