AUS vs SA: इस क्रिकेटर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, टेस्ट सीरीज छोड़ लौटेगा स्वदेश
Advertisement
trendingNow11509180

AUS vs SA: इस क्रिकेटर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, टेस्ट सीरीज छोड़ लौटेगा स्वदेश

AUS vs SA 3rd Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 जनवरी से शुरू होने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच से एक खिलाड़ी ने हटने का फैसला किया है. वह बल्लेबाज अपने परिवार के पास घर लौट रहा है.

theunis de bryun (instagram)

Australia vs South Africa 3rd Test: दक्षिण अफ्रीका के एक क्रिकेटर के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. इसी के चलते उसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलने का फैसला किया है. वह बच्चे के जन्म के दौरान परिवार के साथ रहना चाहता है और टेस्ट सीरीज छोड़ स्वदेश लौट जाएगा. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 4 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है.

ब्रुयन बनेंगे पहली बार पिता

दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज थ्यूनिस डी ब्रुयन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट रहे हैं. 30 साल के इस बल्लेबाज को रासी वान डेर डुसेन की जगह दूसरे टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया था. उन्होंने मेलबर्न में खेले गए उस मुकाबले में 12 और 28 रन बनाए. दक्षिण अफ्रीका ने यह मैच पारी और 182 रन से गंवा दिया था.

CSA ने दिया अपडेट

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने शनिवार को ट्वीट किया, ‘बल्लेबाज थ्यूनिस डी ब्रुयन दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे. वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट रहे हैं. हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं.’

क्लासेन को मिल सकती है जगह

डी ब्रुयन की अनुपस्थिति का मतलब है कि प्लेइंग-XI में वान डेर डुसेन या हेनरिक क्लासेन में से किसी एक को जगह मिल सकती है. क्लासेन ने अभी तक केवल एक टेस्ट मैच खेला है और वह विकेटकीपिंग भी करते हैं. उन्होंने इसके अलावा 30 वनडे और 38 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं.ऑस्ट्रेलिया पहले दोनों मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुका है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news