Shahrukh Khan की टीम के बल्लेबाज ने मचाया गदर, 13 बॉल पर जड़े 62 रन
Advertisement
trendingNow1946128

Shahrukh Khan की टीम के बल्लेबाज ने मचाया गदर, 13 बॉल पर जड़े 62 रन

कोवाई किंग्स और सलेम स्‍पार्टन्‍स (Kovai Kings vs Salem Spartans) के बीच इस मुकाबले में साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया. उन्होंने अपनी धमाकेदार पारी के दौरान 8 चौके और 5 छक्के जड़े.

साई सुदर्शन (फोटो-TNPL)

नई दिल्ली: तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के पहले मैच में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की अगुआई वाली टीम कोवाई किंग्स (Kovai Kings) का जलवा देखने को मिला. इस मैच में साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने अपनी धुआंधार पारी से हर किसी को हैरान कर दिया.

  1. साई सुदर्शन का धमाका
  2. गेंदबाजों की जमकर धुनाई
  3. बारिश ने डाला खलल

साई सुदर्शन ने मचाया गदर

कोवाई किंग्स (Kovai Kings) के बल्लेबाज साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने सलेम स्‍पार्टन्‍स (Salem Spartans) के खिलाफ  43 गेंदों में 87 रन की तूफानी पारी खेली. उन्होंने इस दौरान महज 13 गेंदों में 62 रन जड़ दिए थे. 
 

यह भी पढ़ें- युवराज ने माना- मामूली खिलाड़ी नहीं हैं कोहली, 30 की उम्र में ये कारनामा करना मुश्किल
 

गेंदबाज ने जमकर धुनाई

साई सुदर्शन (Sai Sudharsan) ने अपनी धमाकेदार पारी के दौरान 8 चौके और 5 छक्के जड़े और सलेम स्‍पार्टन्‍स (Salem Spartans) के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा दिए. इस दौरान उनकी स्‍ट्राइक रेट 202.32 की रही. गौरतलब है कि साई ने महज 24 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी कर ली थी.

 

बारिश ने डाला खलल

बारिश की वजह से कोवाई किंग्स  और सलेम स्‍पार्टन्‍स (Kovai Kings vs Salem Spartans) के बीच ये मुकाबला रोकना पड़ा. तब तक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की टीम कोवाई टीम ने ने 18 ओवर में 5 विकेट खोकर 168 रन बना लिए थे. 

 

Trending news