महिला IPL टी20 चैलेंज के लिए ट्विटर इंडिया ने लॉन्च किए 7 नए इमोजी, देखें वीडियो

 ट्विटर इंडिया (Twitter India) ने भारत में सोमवार को जियो विमेंस टी20 चैलेंज के लिए 7 नए कस्टम इमोजी लॉन्च किए हैंमहिला IPL टी20 चैलेंज के लिए ट्विटर इंडिया ने लॉन्च किए 7 नए इमोजी, देखें वीडियो  

महिला IPL टी20 चैलेंज के लिए ट्विटर इंडिया ने लॉन्च किए 7 नए इमोजी, देखें वीडियो

नई दिल्लीः ट्विटर इंडिया (Twitter India) ने भारत में सोमवार को जियो विमेंस टी20 चैलेंज के लिए 7 नए कस्टम इमोजी लॉन्च किए हैं. इन्हें लॉन्च करने के लिए  बीसीसीआई (Board of Control for Cricket) ने ट्विटर इंडिया से हाथ मिलाया है. विमेंस टी20  टूर्नामेंट 4 से 9 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (United Arab Emirates) में खेला जाएगा. इस टूर्नामेंट में तीन टीमें हिस्सा लेंगी. इमोजी को लेकर ट्विटर इंडिया ने अपने पेज पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें आप नए इमोजी देख सकते हैं.

इनके हाथ में होगी टीमों की कमान
UAE में टी20 चैलेंज के चार मैच होंगे जिनमें सुपरनोवाज (Supernovas), ट्रेलब्लेजर्स (Trailblazers) और वेलोसिटी (Velocity) टीमें हिस्सा लेंगी, जिनकी कमान क्रमश: हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली राज के हाथों में है. टीम सुपरनोवाज का नेतृत्व हरफनमौला खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर करेंगी और स्मृति मंदाना ट्रेलब्लेजर्स की कप्तानी की कमान संभालेंगी. वहीं वेलोसिटी टीम का नेतृत्व महिला वनडे की कैप्टन स्किपर मिताली (Mithali Raj) राज करेंगी. 

 

 

घर के अंदर क्रिकेट देख रहे फैंस के लिए ट्विटर ने लाया नए इमोजी
माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक बयान में कहा, ''लाइव क्रिकेट एक बार फिर से देश भर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए ढेर सारा फन और मस्ती लेकर आ रहा है और ट्विटर पर फैंस की गड़गड़ाहट स्पष्ट देखी जा सकती है''  आगे ट्विटर ने कहा, ''आश्चर्य की बात है कि इस वक्त जो क्रिकेट प्रेमी स्टेडियम में मौजूद नहीं है या अपने दोस्तों के साथ बैठकर मैच नहीं देख पा रहे हैं वे सोशल मीडिया लाइव आकर आपस में ही खेल से संबधति बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं और अनुभव को साझा कर रहे हैं.''

ये भी पढ़ें- IPL 2020: आईपीएल नहीं खेलेगा CSK का यह दिग्गज खिलाड़ी, क्रिकेट के हर फॉर्मेट से लिया संन्यास!

इन नामों से खोजें नए कस्टम इमोजी
लिहाजा फैंस की इन्हीं गतिविधियों को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई और ट्विटर इंडिया ने 7 नए कस्टम इमोजी लॉन्च किए हैं. ट्विटर ने बयान में कहा, ''इस सीजन में यूजर्स का एक्सपीरियंस बढ़ाने के लिए, हमने टी20 चैलेंज लीग की टीम और कैप्टन्स के लिए 7 नए कस्टम इमोजी लॉन्च किए हैं.'' लॉन्च किए नए इमोजी को क्रिकेट फैंस ट्विटर पर हैशटैग कर इन नामों से खोज सकते हैं. #MithaliRaj or #Mithali, #Harmanpreet or #Harman, #Smriti or #SM18, #WomensT20Challenge, #Velocity, #Supernovas and #Trailblazers.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.