IND vs SL: श्रीलंका सीरीज से पहले उमरान मलिक ने भरी हुंकार, इस महारिकॉर्ड को तोड़ने पर नजर
Advertisement
trendingNow11511965

IND vs SL: श्रीलंका सीरीज से पहले उमरान मलिक ने भरी हुंकार, इस महारिकॉर्ड को तोड़ने पर नजर

Umran Malik: युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली टी20 सीरीज से पहले एक बड़ा बयान दिया है. वह एक महारिकॉर्ड को तोड़ना चाहते हैं.

Photo (Twitter)

Umran Malik IND vs SL 1st T20: टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत 3 जनवरी से होने जा रही है. इस सीरीज के बाद दोनों टीमें 3 वनडे मैच भी खेलेंगी. इन दोनों ही सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड में युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) को शामिल किया गया है. उमरान मलिक (Umran Malik) ने इस सीरीज से पहले एक बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने पर बड़ा बयान दिया है. जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. 

इस महारिकॉर्ड को तोड़ना चाहते हैं उमरान मलिक

उमरान मलिक (Umran Malik) ने दोनों टीमों के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज से पहले पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर का सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड तोड़ने पर बड़ा बयान दिया है. आपको बता दें कि शोएब अख्तर ने 2003 वर्ल्ड कप के दौरान इंग्लैंड के खिलाफ 161.3 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से एक गेंद डाली थी. शोएब अख्तर का यह रिकॉर्ड आज तक कोई गेंदबाज तोड़ नहीं सका है, लेकिन उमरान मलिक (Umran Malik) की तेज रफ्तार गेंदबाजी को देखते हुए उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं. 

उमरान मलिक ने दिया ये बड़ा बयान 

उमरान मलिक (Umran Malik) ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, 'फिलहाल मैं अभी अपने देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के बारे में सोच रहा हूं और अगर मैं अच्छा खेलता रहा और किस्मत अच्छी रही तो जरूर इस रिकॉर्ड को तोड़ दूंगा. हालांकि मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं. आपको मैच के दौरान नहीं पता चलता है कि आप कितनी तेज गेंद फेंक रहे है. वहीं जब भी आप मैदान से वापस लौटते है तो आपको पता चलता है कि आपने कितनी तेज गेंद फेंकी है. किसी भी मैच में मैं बस अच्छी गेंदबाजी और विकेट लेने के बारे में सोचता हूं.'

टीम इंडिया में अभी तक का प्रदर्शन 

उमरान मलिक (Umran Malik) ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 5 वनडे और 3 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में उमरान मलिक (Umran Malik) ने 6.00 की इकॉनोमी से 7 विकेट और टी20 में 12.44 की इकॉनोमी से 2 विकेट अपने नाम किए हैं. हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली थी. उमरान मलिक (Umran Malik) को इस सीरीज के पहले मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बनाया गया था, इसके बाद उन्हें बाकी के दोनों मैचों में खेलने को मौका मिला. इन दो मैचों में उमरान मलिक (Umran Malik) ने 5.61 की इकॉनमी से रन खर्च करत हुए 4 विकेट अपने नाम किए थे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news