रोहित के कप्तान बनते ही इन प्लेयर्स के करियर पर मंडराया खतरा! कोहली के हैं फेवरेट
X

रोहित के कप्तान बनते ही इन प्लेयर्स के करियर पर मंडराया खतरा! कोहली के हैं फेवरेट

विराट कोहली को हटाकर रोहित शर्मा को वनडे टीम का नया कप्तान बनाया गया है. किसी भी कप्तान के बदलने से टीम में भी कई बदलाव होते हैं. हर कप्तान अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को टीम में रखना चाहता है. ऐसे में रोहित के वनडे कप्तान बनते ही कई प्लेयर्स का करियर खतरे में पड़ता दिखाई दे रहा है.

रोहित के कप्तान बनते ही इन प्लेयर्स के करियर पर मंडराया खतरा! कोहली के हैं फेवरेट

नई दिल्ली: विराट कोहली को हटाकर रोहित शर्मा को वनडे टीम का नया कप्तान बनाया गया है. किसी भी कप्तान के बदलने से टीम में भी कई बदलाव होते हैं. हर कप्तान अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को टीम में रखना चाहता है. ऐसे में रोहित के वनडे कप्तान बनते ही कई प्लेयर्स का करियर खतरे में पड़ता दिखाई दे रहा है. ये प्लेयर्स विराट कोहली के फेवरेट रहे हैं. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में.

1. वॉशिंगटन सुंदर

वॉशिंगटन सुंदर आईपीएल (IPL) में आरसीबी (RCB) की तरफ से खेलते हैं. वह विराट कोहली के पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं. सुंदर टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेलते हैं. उन्होंने भारतीय टीम के लिए 26 टी20, 1 वनडे और 4 टेस्ट मैच खेले हैं. अब रोहित शर्मा के कप्तान बनने के बाद उनकी जगह क्रुणाल पांड्या या जयंत यादव टीम से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.

2. युजवेंद्र चहल 

भारत के जादुई स्पिनरों में शुमार युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी आईपीएल में आरसीबी की तरफ से खेलते हैं. चहल को विराट के खास खिलाड़ियों में गिना जाता है. चहल को टी20 वर्ल्ड कप का भी हिस्सा नहीं बनाया गया था. वहीं उनकी जगह मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले राहुल चाहर को टीम में रखा गया. आने वाले समय में रोहित टीम इंडिया में राहुल चाहर को मौका दे सकते हैं, क्योंकि चाहर बहुत ही खतरनाक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है.

3. मोहम्मद सिराज

मोहम्मद सिराज स्विंग गेंदबाजी करने में माहिर खिलाड़ी हैं. सिराज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन कर टेस्ट टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है, लेकिन सफेद गेंद के क्रिकेट में उन्हें अपने जौहर दिखाने का ज्यादा मौका नहीं मिला है. रोहित के कप्तान बनने के बाद उनका छोटे फॉर्मेट में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है.

Trending news