Dhanashree Verma के पोस्ट पर लोगों के भद्दे कमेंट्स! कहा- तुमने चहल का करियर बर्बाद कर दिया
Advertisement

Dhanashree Verma के पोस्ट पर लोगों के भद्दे कमेंट्स! कहा- तुमने चहल का करियर बर्बाद कर दिया

युजवेंद्र चहल, शिखर धवन और श्रेयस अय्यर को भारत की टी20 वर्ल्ड कप टीम में मौका नहीं दिया गया. जिसके बाद चहल की पत्नी धनश्री को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं.  

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए बीसीसीआई ने पिछले हफ्ते ही टीम इंडिया की घोषणा कर दी. इस टीम में स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल नहीं किया गया. वनडे और टी20 में चहल भारत के अहम स्पिन गेंदबाज हैं, ऐसे में ये उनके लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है. चहल ही नहीं शिखर धवन और श्रेयस अय्यर को टीम में जगह ना मिलने पर भी बड़ा बवाल मच रहा है. इसी बीच लोग अब सोशल मीडिया पर चहल की वाइफ धनश्री को ट्रोल करने लग गए हैं. 

  1. धनश्री के पीछे पड़े लोग
  2. पोस्ट पर किए भद्दे कमेंट्स 
  3. चहल का करियर बर्बाद करने का आरोप 

चहल की पत्नि को किया जा रहा ट्रोल 

चहल को टीम में जगह नहीं दिए जाने पर लोग उनकी पत्नी धनश्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. लेकिन अब धनश्री को सिर्फ चहल के लिए ही नहीं बल्कि शिखर धवन और श्रेयस अय्यर को टीम में जगह ना मिलने पर भी ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल हाल ही में धनश्री ने अपने डांस का एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. जिसके बाद लोग उस वीडियो पर तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. 

 

इस वजह से हुईं ट्रोल 

दरअसल लोगों का मानना है कि जिस भी क्रिकेटर ने चहल की पत्नी के साथ डांस किया था, वही टीम इंडिया की वर्ल्ड कप टीम से बाहर हुआ है. बता दें कि कुछ वक्त पहले  शिखर धवन (Shikhar Dhawan) धनश्री (Dhanashree Verma) के साथ भांगड़ा करते हुए नजर आए थे. इतना ही नहीं श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) और धनश्री वर्मा एक साथ जबरदस्त डांस स्टेप्स करते नजर आए थे. 

fallback

 

बाहर हुए ये खिलाड़ी 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के अलावा शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को भी टी20 वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम में मौका नहीं दिया गया. एक ओर जहां धवन का नाम को पूरी तरह नजरअंदाज  किया गया. वहीं अय्यर को स्टैंडबाई खिलाड़ी में शामिल किया गया है. इन खिलाड़ियों के वर्ल्ड कप टीम से बाहर होने पर बड़े-बड़े दिग्गजों को काफी हैरानी हुई है. 

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. ये दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी. 

 

VIDEO-

 

 

Trending news