VIDEO : सलमान खान के अवतार में 'दादा', 'ऊंची है बिल्डिंग' पर लगाए ठुमके

हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टार कास्ट कोलकाता में थी और मुंबई आने से पहले टीम की स्टार कास्ट ने इस महान क्रिकेटर के साथ डांस भी किया.

VIDEO :  सलमान खान के अवतार में 'दादा', 'ऊंची है बिल्डिंग' पर लगाए ठुमके
सौरव गांगुली के साथ जुड़वां-2 की टीम (PIC : Twitter)

नई दिल्ली : इन दिनों वरुण धवन, जैक्लीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'जुड़वां-2' के गाने इन दिनों जमकर धमाल मचा रहे हैं. हर किसी की जुबान पर एक बार फिर से फिल्म के दो गाने 'टन टनाटन' और 'ऊंची है बिल्डिंग' से आ गए हैं. इसके साथ ही इन गानों को सुनने के बाद हर कोई अपने कदम थिरकाने को भी मजबूर हो रहा है. फिल्म का तीसरा गाना 'ऊंची है बिल्डिंग' हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने के यूं तो लाखों फैन है, लेकिन अब एक नया फैन भी मिल गया है. इस गाने के फैन और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली हैं. वो इस गाने के इतने फैन है कि खुद को नाचने से भी नहीं रोक पाए और इस गाने पर वरुण, जैक्लीन और तापसी के साथ मिलकर ठुमके भी लगाए. 

हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टार कास्ट कोलकाता में थी और मुंबई आने से पहले टीम की स्टार कास्ट ने इस महान क्रिकेटर के साथ डांस भी किया. बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- दादा सौरव गांगुली के साथ कोलकाता में 'ऊंची है बिल्डिंग' पर डांस. #दादागिरी. 

 

Making #dada Saurav ganguly shake leg on #oonchihainduilding2 in Kolkata #dadagiri. 10 days for #judwaa2

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

इस बीच तापसी पन्नू ने अपने टि्वटर पर कोलकाता शहर की जमकर तारीफ की है. उन्होंने लिखा है- मैं नहीं जानती क्यों, लेकिन मैं इस शहर के साथ कनेक्शन महसूस करती हूं. शायद पिछले जन्म का कुछ रिश्ता है. 

बता दें कि इन दिनों जुड़वा-2 के गाने चार्टबस्टर पर टॉप में बने हुए हैं. 'टन टना टन' और 'ऊंची है बिल्डिंग' का नया वर्जन भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यह फिल्म 29 सितंबर को सिनेमाघरों में आएगी.

'जुड़वा 2', 1997 में आई सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा स्टारर फिल्म 'जुड़वां' का रीमेक है. 'जुड़वां 2' का निर्देशन पहली फिल्‍म के डायरेक्‍टर डेविड धवन ने ही किया है.