VIDEO: PAK के पूर्व कप्तान के बेटे ने ऐसे पूरा किया रन, फैंस ने जमकर की तारीफ
Advertisement
trendingNow1645252

VIDEO: PAK के पूर्व कप्तान के बेटे ने ऐसे पूरा किया रन, फैंस ने जमकर की तारीफ

PSL: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोईन खान के बेटे आजम खान अपने अनोखे अंदाज में रन पूरा करने के लिए चर्चा में हैं. 

आजम खान के रन पूरे करने का यह अंदाज फैंस को बहुत पसंद आया.  (फोटो: IANS)

लाहौर:  पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोईन खान के बेटे आजम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के एक मैच में आजम ने अनोखे अंदाज में रन पूरा कर लोगों का ध्यान खींचा है.  इस वजह से फैंस के बीच चर्चा है कि उन्होंने क्रिकेट के फिर से परिभाषित किया है. 

दरअसल आजम खान ने पीएसलएल के एक मैच में उल्टे बैट से अपना रन पूरा किया और सुर्खियों में आ गए. आजम क्वेटा ग्लैडिएटर्स की और से करांची किंग्स के खिलाफ खेल रहे थे. इस मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम को आजम की 46 रन की पारी की बदौलत जीत मिली. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: विलियम्सन ने समझाया, वेलिंगटन में किस तरह हरा सकी उनकी टीम भारत को

रविवार को करांची के नेशनल स्टेडियम मे हुए मैच में यह वाक्या हुआ. ट्वीटर पर हुए इस वायरल वीडियो पर बहुत सारे फैंस को आजम का यह रन पूरा करने के अंदाज बहुत पसंद आया और  कमेंट में कहा कि उन्होंने क्रिकेट को अपने अनोखे तरीके से रीडिफाइन यानि फिर से परिभाषित किया है. 

21 साल के आजम को अपने वजन के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है उनके बारे में यह भी कहा जाता है कि उन्हें मोईन खान के बेटे होने का फायदा दिया जा रहा है. 

वहीं इस मचै में आजम ने सरफराज अहमद केसाथ मिलकर चौथे विकेट केलिए 85 रन की साझेदारी की  जिससे क्वेटा ग्लैडिएटर्स को करांची किंग्स के खिलाफ 5 विकेट से जीत मिली. किंग्स ने पहले 9 विकेट खोकर 156 रन बनाए थे जिसे ग्लैडिएटर्स ने एक ओवर शेष रहते हासिल कर लिया. 

इस मैच के लिए आजम को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया. उन्होंने अपनी पारी में चार चौके और दो छक्के लगाए. उन्हें मोहम्मद आमिर ने रन आउट किया.

Trending news