VIDEO: दुबई में कैप्टन की बीवी को डरा रहे हैं जूनियर धवन
Advertisement

VIDEO: दुबई में कैप्टन की बीवी को डरा रहे हैं जूनियर धवन

टीम इंडिया दुबई में एशिया कप खेल रही हैं. वहां शिखर धवन की पत्नी आयशा ने अपने बेटे जोरावर का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है.

 रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह शिखर धवन के बेटे जोरावर ने डर गईं थी. (फोटो : Instagram Ritika)

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस समय एशिया कप में फाइनल की तैयारी कर रही है. रोहित शर्मा और शिखर धवन को सुपर-4 के मैच में अफागनिस्तान के खिलाफ हुए मैच में नहीं खेले. यह मैच टाई हो गया था. दोनों ही खिलाड़ियों के परिवार भी दुबई में हैं. शिखर धवन की पत्नी आयशा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें जूनियर धवन यानि जोरावर धवन अपने पापा के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका को डराते नजर आ रहे हैं. 

  1. शिखर धवन के बेटे ने छिपकली हाथ में ली
  2. इसे को देखकर रितिका को लगा डर
  3. चींखी छिपकली के उछलने पर हर बार चीखीं रितिका

इस वीडियो में रितिका तो नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन वीडियो शेयर करने के बाद जोरवार की मम्मी के कमेंट पर रितिका शर्मा उसमें बताया कि रितिका कैसे डरकर चिल्लाईं थी. दरअसल इस वीडियो में जोरावर एक छिपकली के बच्चे को पकड़ते दिखाई दे रहे हैं उसके बाद वे छिपकली को हाथ में रख कर उसे दिखा भी रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में एक चीख जरूर सुनाई देती है और उसके बाद जोरावर के हाथ से कुछ छिटक जाता है और वे फिर फ्लोर के पास घास में से एक छिपककली उठाते दिखाई देते हैं.  

इस वीडियो पर आयशा ने कमेंट करते हुए कहा, “हम रात के एडवेंचर करते हुए कुछ नए दोस्तों को ढूंढने गए थे.” इसके बाद अंत में रितिका ने कमेंट किया, “हर बार जब भी यह छिपकली उछली, मैं चीख पड़ी.”

जोरावर को भी डरा चुकीं है रितिका
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं. इसके बाद रितिका ने भी सोशल मीडिया पर जोरावर का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियों में पहले रितिका जोरावर को किसी बात के लिए मनाने की कोशिश करती दिख रहीं हैं. इसके बाद पता चलता है कि वे चाह रही थीं कि जोरावर कोरि़डोर के दूसरी तरफ जाए. जब जोरावर दूसरी तरफ जाते हैं, तब उन्हें कोई तेज आवाज से डराता है. इस आवाज से जोरावर जोर से चीख पड़ते हैं. हालांकि डराने वाले शख्स इस वीडियो में दिखाई तो नहीं देते हैं लेकिन अंदाजा यही है कि वे रोहित ही होंगे. रोहित पहले भी इस तरह के काम कर चुके हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Standard pregame warm up @rohitsharma45 @aesha.dhawan5 

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

खूब धूम मची है रोहित और शिखर की एशिया कप में
उल्लेखनीय है कि एशिया कप में शिखर और रोहित दोनों का बल्ला जम कर चल रहा है. इस टूर्नामेंट में शिखर दो और रोहित एक शतक जमा चुके हैं. रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया में एशिया कप के चार मैच जीते हैं. लेकिन दोनों को ही अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में आराम दिया गया था जिसमें एमएस धोनी ने कप्तानी की थी. दोनों की गैरहाजरी में लोकेश राहुल और अंबाती रायडू ने टीम इंडिया की सलामी बल्लेबाजी की. इस मैच में दोनों की शतकीय साझेदारी के बावजूद टीम इंडिया से अफगानिस्तान ने यह मैच टाई करने में कामयाबी हासिल की थी. राहुल और रायडू के अलावा टीम इंडिया के बाकी बल्लेबाज सफल नहीं रहे थे. केवल दिनेश कार्तिक (44) और रवींद्र जडेजा (25) ने कुछ संघर्ष दिखाया लेकिन वह काफी साबित नहीं हुआ. 

Trending news