VIDEO: धोनी ने शेयर किया साक्षी का वीडियो, कहा- देखकर भी नहीं पढ़ पा रही हो तो...

महेंद्र सिंह धोनी ने पत्नी साक्षी से जुड़ा दिलचस्प वीडियो शेयर कर पुरानी यादें साझा की हैं. 

VIDEO: धोनी ने शेयर किया साक्षी का वीडियो, कहा- देखकर भी नहीं पढ़ पा रही हो तो...
महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी की पहली मुलाकात एक होटल में हुई थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया से छह महीने से दूर रहने के बावजूद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) हमेशा चर्चा में रहते हैं. कभी वे क्रिकेट के इतर कोई दूसरा खेल दिखते हैं तो कभी किसी इवेंट में. संन्यास को लेकर भी उनसे जब-तब सवाल पूछ लिए जाते हैं. इस बीच धोनी ने पत्नी साक्षी से जुड़ा दिलचस्प वीडियो शेयर कर पुरानी यादें साझा की हैं. साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) इस वीडिया में अपना डायलॉग नहीं पढ़ पा रही हैं. 

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने यह वीडियो सोशल वेबसाइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. साक्षी धोनी का यह वीडियो किसी ऐड शूट का है. साक्षी विज्ञापन की शूटिंग से पहले अपने डायलॉग की रिहर्सल कर रही हैं. वे कागज पर लिखे डायलॉग देखकर पढ़ती हैं, फिर भी अटक जाती हैं. जब वे दोबारा डायलॉग बोलती हैं तो उनकी नजर कैमरे की बजाय कागज पर होती है और सब हंस पड़ते हैं. 

यह भी पढ़ें: INDvsWI: भारत के 2 खिलाड़ी तोड़ सकते हैं मेरा रिकॉर्ड: ब्रायन लारा

साक्षी जब दो-तीन कोशिशों के बाद भी ठीक ढंग से डायलॉग नहीं बोल पाईं तो धोनी उन्हें कुछ सलाह देते नजर आते हैं. धोनी हंसते हुए उनसे कहते हैं कि जब तुम देखकर भी नहीं बोल पा रही हो तो डायलॉग की डिलिवरी कैसे दोगी? 

एमएस धोनी ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘पुरानी यादों से कुछ धमाका. जब आप टेबल घुमा देते हैं और डायरेक्टर को ही डायलॉग डिलीवरी के लिए बोलते हैं. खासतौर से तब जब वह लगातार कह रही हो यह आसान डायलॉग है और आपको इसे एक ही टेक में कर देना चाहिए.’ धोनी ने आगे लिखा, 'समय तेजी से भाग रहा है. यह एक साल पुराना वीडियो है.’ 

यह भी देखें: पंत या साहा नहीं, यह खिलाड़ी है 2019 का बेस्ट विकेटकीपर