VIDEO: पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया में लगी लंबी कतार
Advertisement
trendingNow1473725

VIDEO: पृथ्वी शॉ के साथ सेल्फी लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया में लगी लंबी कतार

प्रैक्टिस मैच के बाद पृथ्वी शॉ के फैन्स उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने और उनका ऑटोग्रॉफ के लिए बेताब नजर आए. 

बीसीसीआई ने पृथ्वी शॉ का वीडियो टि्वटर पर शेयर किया है (PIC: Instagram/Indian Cricket Team)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सबसे युवा सदस्य पृथ्वी शॉ ने हाल ही में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर का आगाज किया है. बहुत कम वक्त में ही 19 साल के पृथ्वी शॉ सनसनी बन चुके हैं. सिर्फ देश ही नहीं, विदेशों में भी उनके फैन्स की भरमार हो गई है. फिलहाल पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा है. चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 6 दिसंबर से हो रहा है. पहला मैच एडिलेड में खेला जाएगा. हालांकि, पहले टेस्ट मैच से पृथ्वी शॉ टखने में चोट लगने की वजह से बाहर हो गए हैं.

  1. पृथ्वी शॉ ने प्रैक्टिस मैच में 69 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली
  2. बाउंड्री पर कैच लपकने के चक्कर में पृथ्वी शॉ चोटिल हो गए
  3. पृथ्वी शॉ एडिलेड टेस्ट के लिए टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं

टीम इंडिया टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ एक प्रैक्टिस मैच खेल रही है. प्रैक्टिस मैच के बाद पृथ्वी शॉ के फैन्स उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने और उनका ऑटोग्रॉफ के लिए बेताब नजर आए. दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद जब पृथ्वी शॉ सिडनी क्रिकेट ग्राउंड से वापस लौट रहे थे, तब फैन्स ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लंबी कतार में खड़े हुए थे.

VIDEO: 19 साल के गेंदबाज ने दिखाई विराट कोहली को पवेलियन की राह, कप्तान भी रह गए हैरान

पृथ्वी शॉ ने भी अपने फैन्स को निराश नहीं किया. पृथ्वी ने फैन्स के साथ सेल्फी भी खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी दिए. बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल टि्वटर पेज से पृथ्वी शॉ के इस वीडियो को शेयर किया है. 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ प्रैक्टिस मैच के तीसरे दिन पृथ्वी शॉ के टखने में चोट लग गई. इस चोट के बाद पृथ्वी शॉ पहले टेस्ट मैच के लिए टीम से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, ''सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान बाउंड्री पर कैच लपकते हुए बाएं टखने में चोट लग गई हैं.''

इसमें कहा गया, ''सुबह उसका स्कैन कराया गया. वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे. जल्दी फिट होने के लिए वह रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम का अनुसरण करेंगे.'' शॉ को 15वें ओवर में चोट लगी जब आर अश्चिन की गेंद पर बाउंड्री के पास वह मैक्स ब्रायंट का कैच लपकने की कोशिश कर रहे थे. वह चोट के कारण उठ भी नहीं सके और भारतीय सहयोगी स्टाफ के दो सदस्य उन्हें मैदान से बाहर ले गए.

Trending news