Video: हवा में उड़े और एक हाथ से लपक लिया कैच, 'हिटमैन' का फ्लाइंग अवतार देख दर्शक हैरान
Advertisement
trendingNow12452745

Video: हवा में उड़े और एक हाथ से लपक लिया कैच, 'हिटमैन' का फ्लाइंग अवतार देख दर्शक हैरान

Rohit Sharma Catch Video: कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैदान पर कमाल कर दिया. ग्रीन पार्क स्टेडियम में बारिश के कारण दो दिन का खेल रुकने के बाद मैच तीसरे दिन सोमवार को शुरू हुआ.

Video: हवा में उड़े और एक हाथ से लपक लिया कैच, 'हिटमैन' का फ्लाइंग अवतार देख दर्शक हैरान

Rohit Sharma Catch Video: कानपुर में भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मैदान पर कमाल कर दिया. ग्रीन पार्क स्टेडियम में बारिश के कारण दो दिन का खेल रुकने के बाद मैच तीसरे दिन सोमवार को शुरू हुआ. पहले दिन बांग्लादेश ने 35 ओवर में 3 विकेट पर 107 रन थे. इसके बाद दूसरे दिन मैच नहीं हुआ. अब तीसरे दिन खेल शुरू हुआ तो कप्तान रोहित ने धमाकेदार फील्डिंग से सनसनी मचा दी.

रोहित ने कर दिया हैरान

तीसरे दिन भारत को पहली सफलता जसप्रीत बुमराह ने दिलाई. उन्होंने मुशफिकुर रहीम को क्लीन बोल्ड कर दिया. रहीम 11 रन ही बना सके. उनके बाद मोहम्मद सिराज ने इन-फॉर्म बल्लेबाज लिटन दास क पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. इसमें कप्तान रोहित का योगदान सबसे ज्यादा था. उन्होंने अगर 30 यार्ड सर्कल के अंदर एक हाथ से कैच नहीं लिया होता तो भारत को ये सफलता नहीं मिलती.

ये भी पढ़ें: फैब-4 बॉलर...बल्लेबाजों के दिल में दहशत भरने वाले खूंखार तेज गेंदबाज, अपने दम पर पलटते हैं मैच

शुभमन गिल ने पकड़ लिया सिर

सिराज की गेंद पर लिटन आगे बढ़ें और 30 यार्ड सर्कल के ऊपर से मारने का प्रयास किया. वह बाउंड्री लगाना चाहते थे. लिटन के झन्नाटेदार शॉट को रोहित ने रोक लिया. उन्होंने हवा में उछलते हुए जबरदस्त कैच लिया. हिटमैन के इस कैच को देखकर खुद सिराज भी हैरान हो गए. टीम इंडिया के खिलाड़ी रोमांचित हो गए और उन्होंने रोहित को गले लगा दिया. भारतीय कप्तान ने भी बेहतरीन अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया.

 

 

ये भी पढ़ें: सेलेक्टर्स की नाइंसाफी का शिकार हुआ ये विस्फोटक बल्लेबाज! शतक पर शतक लगाने के बावजूद नहीं मिला मौका

सिराज ने लिया पहला विकेट

रोहित के अपने जश्न ने साबित किया कि वह अपने कैच से कितने प्रभावित थे. शुभमन गिल ने कैच पर प्रतिक्रिया देते हुए अविश्वास में हाथ सिर पर रख लिया. यहां तक कि विराट कोहली भी रोहित के कैच को देखकर चकित थे. यह सिराज के लिए मैच का पहला विकेट था. भारत 2 मैचों की सीरीज के पहले मैच में जीता था. उसने 280 रन से जीत हासिल करके सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त हासिल की थी.

Trending news