close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: आवाज लगाने की बजाय बॉलर ने फील्डर पर फेंकी गेंद, हो गया झगड़ा

 हाल ही में हुए एक मैच ने पाकिस्तान सुपर लीग को खेल की वजह से नहीं बल्कि किसी और ही वजह से सुर्खियों में ला दिया है.

VIDEO: आवाज लगाने की बजाय बॉलर ने फील्डर पर फेंकी गेंद, हो गया झगड़ा
लाहौर कलंदर ने यह मैच 17 रनों से जीत लिया (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का रोमांच खूब छाया हुआ है. भले ही पाकिस्तान सुपर लीग को दर्शक ना मिल रहे हों, लेकिन टूर्नामेंट के मैचों में रोमांच की कोई कमी नहीं है. आए दिन खिलाड़ी नए-नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग के मैच दुबई में खेले जा रहे हैं, लेकिन इस टूर्नामेंट को दर्शन नहीं मिल पा रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान सुपर लीग का लोगों ने सोशल मीडिया पर भी जमकर मजाक बनाया है. अब पाकिस्तान सुपर लीग में एक मजेदार वाक्या देखने को मिला है, जिसका मजाक इस लीग में खेल रहे इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी केविन पीटरसन ने भी उड़ाया है.

पाकिस्तान सुपर लीग के सभी मैचों में शानदार गेंदबाजी देखने को मिल रही है. शाहिद अफरीदी और शाहीन अफरीदी दो ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपनी गेंदबाजी से इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर हैं, लेकिन हाल ही में हुए एक मैच ने पाकिस्तान सुपर लीग को खेल की वजह से नहीं बल्कि किसी और ही वजह से सुर्खियों में ला दिया है.

VIDEO: शाहिद अफरीदी की 'वंडर बॉल' ने उड़ाई गिल्लियां, सन्न रह गए केरोन पोलार्ड

सोशल मीडिया पर भी इस वाकये का जमकर मजाक बनाया जा रहा है. दरअसल,  लाहौर कलंदर और क्वेटा के बीच मैच खेला जा रहा था. मैच निर्णायक मोड़ था कि कुछ ऐसा हुआ कि ना सिर्फ खुद खिलाड़ी बल्कि दर्शक और कमेंटेटर्स भी हैरान रह गए. 

इस दौरान सोहेल खान गेंदबाजी कर रहे थे. मैच का आखिरी ओवर चल रहा था. यासिर शाह बाउंड्री लाइन के पास ख़ड़े थे. सोहेल चाहते थे कि यासिर कहीं और खड़े होकर फील्डिंग करें. ऐसे में उन्होंने ऐसा कदम उठाया जो सुर्खियां बन गया. 

VIDEO: पाकिस्तान क्रिकेट का नया अफरीदी, छोटी सी उम्र में ही बना डाले बड़े-बड़े रिकॉर्ड

दरअसल, सोहेल खान ने यासिर शाह को आवाज लगाकर बताने की बजाय उस पर गेंद ही फेंक दी, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. सोहेल ने डीप स्क्वायर लेग पर खड़े यासिस शाह पर खान ने गेंद फेंक कर मारी. यह देख न सिर्फ वो फील्डर सन्न रह गया. हालांकि, यह काफी खतरनाक भी साबित हो सकता था, अगर फील्डर को बॉल लग जाती. 

केविन पीटरसन ने इस घटना का जिक्र करते हुए लिखा- यह मेरे क्रिकेट करियर का सबसे मजाकिया लम्हा था. जब गेंदबाज ने आवाज लगाने की बजाय फील्डर पर गेंद ही फेंक कर मार दी.

इस मैच को लाहौर कलंदर ने 17 रनों से जीत लिया, लेकिन इस शानदार जीत के बाद इन दोनों खिलाड़ियों ने आपस में हाथ तक नहीं मिलाए.