VIDEO: पीएम मोदी से मिला ऐसा तोहफा खिल गए विराट-अनुष्का के चेहरे
Advertisement

VIDEO: पीएम मोदी से मिला ऐसा तोहफा खिल गए विराट-अनुष्का के चेहरे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के पूरे परिवार से मिले और सभी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई.

विराट-अनुष्का से मिले पीएम मोदी (PIC: INSTAGRAM)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की ओर से गुरुवार को दिल्ली में आयोजित रिसेप्शन पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. इस रिसेप्शन पार्टी में देश की नामचीन हस्तियां कपल को बधाई और आशीर्वाद देने पहुंची. रिसेप्शन में अनुष्का पूरी तरह से भारतीय नई नवेली बहू दिख रही थीं. मांग में लाल सिंदूर, ढेर सारे आभूषण और जूड़ा लुक के साथ लाल बनारसी साड़ी में अनुष्का बेहद सुंदर लगीं. वहीं, विराट कोहली का लुक भी ट्रेडिशनल रहा. विराट ने काले रंग की कलर की शेरवानी पर प्रिंटेड शॉल पहना हुआ था.

  1. रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का शर्मा लाल रंग साड़ी में पहुंची. 
  2. वहीं, विराट कोहली ने काले रंग की शेरवानी पहने थी
  3. विराट कोहली 11 दिसंबर को अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंधे

विराट-अनुष्का का रिसेप्शन ताज डिप्लोमेटिक एन्कलेव के दरबार हॉल में हुआ. देश की राजधानी का यह लेविश होटल मुगल युग के डिजाइन से सजा हुआ है. इसमें धोलपुर के पिंकल कलर के शानदार पत्थर लगे हैं और हरियाली यहां इतनी सहज दिखाई पड़ती है कि देखने वाला देखता ही रह जाए. इंटीरियर और यहां के रूम्स में एंटीक पीसेस और कलात्मक चीजें सजाई गई हैं. होटल के सभी 292 लग्जरी कमरों से दिल्ली का आकाश साफ दिखाई पड़ता है. ताज एन्क्लेव का सबसे बड़ा और महंगा स्थल है दरबार हॉल, जहां विराट-अनुष्का का रिसेप्शन हुआ. 

VIDEO: टीम इंडिया के 'जट्टजी' के साथ 'जटनी' वाले अंदाज में थिरकी विराट की दुल्हनिया
 
हाल ही में विवाह के बंधन में बंधे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और उनकी पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बुधवार की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले थे. पीएम मोदी ने दोनों को शादी की बधाई दी. इस दौरान पति-पत्नी के साथ विराट के भाई विकास भी मौजूद रहे. टि्वटर पर पीएमओ के हवाले से कैप्शन के साथ एक तस्वीर साझा की गई, जिसमें कहा गया, "भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शाम को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी."

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली के बेहद खूबसूरत स्थान टस्कनी में शादी कर ली थी. पहला रिसेप्शन दिल्ली में 21 दिसंबर को हुआ. इसके बाद दूसरा रिसेप्शन मुंबई में 26 दिसंबर को होगा.

VIDEO: मुंह में नोट दबाकर दिल्ली वाली स्टाइल में नाचीं अनुष्का, विराट ने भी दिया साथ

पीएम मोदी स्टेज पर जाकर विराट और अनुष्का से मिले. दोनों में पीएम का हाथ जोड़कर स्वागत किया. पीएम मोदी ने विराट और अनुष्का को एक-एक गुलाब का फूल दिया, जिसे पाकर दोनों का चेहरा खुशी से खिल गया. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के पूरे परिवार से मिले और सभी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई.

 

PM modi greets Virat's family. #wedding #virat #kohli #anushka #modi #virushka #video #instavideo #like #comment #tag

A post shared by BUFFER TALKIES (@buffertalkies) on

बता दें कि बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली 11 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ विवाह बंधन में बंध गए. विराट और अनुष्का ने परिजनों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."

Trending news