Watch Video: 6,6,4,6,4...सुनील नरेन ने मचाया गदर, ईशांत शर्मा के एक ही ओवर में ठोक डाले 26 रन
Advertisement
trendingNow12187737

Watch Video: 6,6,4,6,4...सुनील नरेन ने मचाया गदर, ईशांत शर्मा के एक ही ओवर में ठोक डाले 26 रन

Sunil Narine vs Ishant Sharma: आईपीएल के 16वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आमने-सामने हुईं. विशाखापत्तनम में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया.

Watch Video: 6,6,4,6,4...सुनील नरेन ने मचाया गदर, ईशांत शर्मा के एक ही ओवर में ठोक डाले 26 रन

Sunil Narine vs Ishant Sharma: आईपीएल के 16वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स की टीमें आमने-सामने हुईं. विशाखापत्तनम में कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. उसे सुनील नरेन ने तूफानी शुरुआत दिलाई. उन्होंने 21 बॉल पर ही फिफ्टी ठोक दी. सुनील ने दिल्ली के किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्शा और मैदान के चारों ओर जमकर चौके-छक्के लगाए. वह 39 गेंद पर 85 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने 7 चौके और 7 छक्के लगाए. सुनील का स्ट्राइक रेट 217.95 का रहा.

ईशांत की जबरदस्त धुनाई

नरेन ने अनुभवी गेंदबाज ईशांत शर्मा की सबसे ज्यादा कुटाई की. पारी के चौथे ओवर में ईशांत गेंदबाजी के लिए आए. इस ओवर में नरेन ने 26 रन ठोक डाले. उन्होंने पहली गेंद को मिड-ऑफ के ऊपर मारकर छह रन बटोरा. दूसरी गेंद ने स्क्वायर लेग बाउंड्री के बाहर भेज दिया. यह उनका ओवर में लगातार दूसरा छक्का था. नरेन ने तीसरी गेंद पर पॉइंट की तरफ चौका मारा. चौथी गेंद पर वह कुछ नहीं कर सके. पांचवीं गेंद पर मिड ऑफ की ओर छ्क्का मारा और छठी गेंद पर पॉइंट की तरफ चौका मारा.

 

 

ये भी पढ़ें: Watch Video: रातों रात वायरल हो गया गुजरात टाइटंस का यह फैन, नेटिजंस को आई इस मशहूर मीम की याद

पावरप्ले में दिखाया पावर

कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाजों ने दिल्ली के खिलाफ पावरप्ले में पावर दिखाया. उनसे 6 ओवर में 1 विकेट पर 88 रन बनाए. यह आईपीएल इतिहास में पावरप्ले में कोलकाता का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर है. इससे पहले उसने 2017 में आरसीबी के खिलाफ बेंगलुरु में 6 ओवर में बिना किसी नुकसान के 105 रन बनाए थे.

ये भी पढ़ें: 10 खिलाड़ियों का हो सकता है यह आखिरी IPL, धोनी भी लिस्ट में शामिल

कोलकाता ने 10 ओवर में बनाए 135 रन

कोलकाता की टीम ने पावरप्ले के बाद भी दिल्ली के गेंदबाजों की धुनाई जारी रखी. उसने 10 ओवर में 1 विकेट पर 135 रन बनाए. यह आईपीएल इतिहास में शुरुआती 10 ओवर में किसी टीम का तीसरा सबसे बड़ा स्कोर है. सनराइजर्स हैदराबाद ने इसी साल मुंबई इंडियंस के खिलाफ हैदराबाद में 148/2 का स्कोर खड़ा किया था. वहीं, मुंबई ने उसी मैच में 141/2 का स्कोर बनाया था.

Trending news