VIDEO: दुनिया में केवल इस वेटर ने पहचानी थी सचिन की एक कमी, अब ढूंढ रहे हैं उसे
Advertisement
trendingNow1610243

VIDEO: दुनिया में केवल इस वेटर ने पहचानी थी सचिन की एक कमी, अब ढूंढ रहे हैं उसे

Indian Cricket: सचिन तेंदलुकर ने हाल ही ट्वीटर पर उस वेटर को ढूंढने में मदद मांगी है जिसने उन्हें एक अहम सलाह दी थी. 

सचिन तेंदलुकर के लिए उस वेटर की सलाह बहुत काम आई जिसे वे ढूंढ रहे हैं. (फोटो: Reuters)

मुंबई: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tenudlkar) जितने बड़े खिलाड़ी उतना ही महान वे इंसान भी हैं. वे कभी किसी की मदद को नहीं भूलते हैं और उसे स्वीकारने में भी नहीं हिचकिचाते. हाल ही में सचिन ने सोशल मी़डिया पर उस इंसान को ढूंढने के लिए मदद मांगी है जिसने उनकी तब मदद की थी जब वे क्रिकेट खेलते थे. यह इंसान कोई ओर नहीं बल्कि एक वेटर है.

 खास सलाह दी थी सचिन को
सचिन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे चेन्नई में हुआ एक खास अनुभव सुना रहे हैं. सचिन ने इस वीडियो में ट्विटर पर इस वेटर को ढूंढने के लिए मदद मांगी है. इस वेटर ने सचिन को अपना एल्बो गार्ड का डिजाइन बदलने की सलाह दी थी. 

यह भी पढ़ें: B'day Special: कूल बल्लेबाज था यह विंडीज ऑलराउंडर, भारत के खिलाफ है खास रिकॉर्ड

क्या कहा सचिन ने
सचिन ने इस वीडियो में कहा, "अचानक हुई मुलाकात यादगार हो सकती है. मैं ताज कोरमांडल में एक वेटर से मिला था.टेस्ट सीरीज के दौरान चेन्नई में उससे मेरी एल्बो गार्ड पर चर्चा हुई जिसके बाद मैंने उसे रीडिजाइन किया. मैं सोचता हूं कि आज वह कहां होगा और उससे दोबारा मिलना चाहता हूं." सचिन ने अपने ट्वीट में लिखा, "हे निटिजन्स क्या आप उसे ढूंढने में मेरी मदद कर सकते हैं."

बैट स्विंग बदल जाता है
तेंदुलकर ने वीडियो में याद किया किया जब उन्होंने होटल में कॉफी ऑर्डर की थी, तब वह उनके लिए कॉफी लेकर आया था. तब उसने सचिन को बताया था कि जब भी वे एलबो गार्ड पहन कर बल्लेबाजी करते हैं तो उनके बैट स्विंग में बदलाव आ जाता है. ऐसा उसने सचिन के शॉट्स बार बार देखने के बाद महसूस किया था. 

कैसे पहचानी यह बात
सचिन ने वीडियो में कहा, "उसने मुझसे कहा 'मैंने देखा कि जब भी आप आर्म गार्ड पहनते हैं, आपका बैट स्विंग बदल जाता है.' उसने कहा वह मेरा बहुत बड़ा फैन है और वह मेरी हर बॉल 5-7 बार रीवाइंड करके देखता था."

दुनिया केवल उसी ने  पहचानी यह खामी
सचिन ने कहा, "मैने कहा, हां. 'दुनिया में केवल आप ही हैं जिसने इस बात को पहचाना है.' आप यकीन नहीं करेंगे कि मैं जब अपने कमरे में वापस गया और अपने एल्बो गार्ड को फिर से डि़जाइन किया, उसका साइज सही किया, उसकी पैडिंग की मात्रा सही की और स्ट्रैप सही लगाए."
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news