राहुल गांधी के फैन हुए सचिन तेंदुलकर के बेस्टफ्रेंड, बोले- क्या शानदार पारी खेली
Advertisement
trendingNow1420886

राहुल गांधी के फैन हुए सचिन तेंदुलकर के बेस्टफ्रेंड, बोले- क्या शानदार पारी खेली

2009 में राजनीति में शामिल होने वाले पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने राहुल गांधी और उनके इस तरह पीएम मोदी को गले लगाने की प्रशंसा की है.

विनोद कांबली ने की राहुल गांधी की तारीफ (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : क्रिकेट के 'भगवान' सचिन तेंदुलकर के बेस्टफ्रेंड और पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली इंडियन नेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के फैन हो गए हैं. संसद में राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाए जाने की चर्चा पूरे देश में हो रही है और अब इस चर्चा में विनोद कांबली भी शामिल हो गए हैं. राहुल गांधी के संसद में पीएम मोदी को गले लगाने की विनोद कांबली ने जमकर तारीफ की है. बता दें कि शुक्रवार (20 जुलाई) को लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया था. राहुल गांधी अपने भाषण के बाद प्रधानमंत्री की कुर्सी तक गए और उन्हें गले लगा लिया. 

  1. संसद में पीएम मोदी से गले मिले राहुल गांधी
  2. सोशल मीडिया पर आई मिली-जुली प्रतिक्रिया
  3. इस गेस्चर को लोगों ने हग डिप्लोमैसी कहा

2009 में राजनीति में शामिल होने वाले पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने राहुल गांधी और उनके इस तरह पीएम मोदी को गले लगाने की प्रशंसा की है. पूर्व इंडियन क्रिकेटर विनोद कांबली लोक भारती पार्टी के सदस्य रहे और उन्होंने विकरोली मुंबई से चुनाव भी लड़ा था. हालांकि, दुर्भाग्य से वह चुनाव हार गए. इसके बाद से वह सामाजिक कामों में लगे हैं, लेकिन उनकी रूचि अब भी राजनीति में बनी हुई है. इसलिए राहुल गांधी के पीएम मोदी को गले लगाने के बाद कांबली ने ट्वीट किया.

विनोद कांबली ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से ट्वीट किया- राहुल गांधी ने क्या शानदार पारी खेली है. राहुल गांधी आप सचमुच दिल से बोले. प्रधानमंत्री को हग करते हुए आप बेहद अच्छे लगे. आपने पूरी डिग्निटी के साथ अपना भाषण खत्म किया. 

हालांकि, उनके इस ट्वीट के बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया.

बता दें कि विनोद कांबली सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहते हैं और वह अपने समर्थकों से संवाद बनाए रखते हैँ. हाल ही में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने जब अपने इंटरनेशनल करियर की पहली विकेट ली थी, तब भी कांबली बहुत खुश हुए थे. अर्जुन श्रीलंका में अंडर-19 में खेल रहे थे. अर्जुन ने अपने दूसरे ही ओवर में विकेट ली थी. अंडर-19 के अपने पहले ही मैच में इस सफलता पर कांबली ने अर्जुन को टि्वटर पर बधाई दी थी और कहा था कि उनकी आंखों में खुशी के आंसू हैं. हालांकि, अर्जुन बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाए और 11 गेंदों पर शून्य रन बनाकर आउट हो गए.

Trending news