विराट ने अनुष्का संग जारी किया VIDEO, कहा- हम तो घर में हैं, आप भी रहो

दुनिया में अब तक कोरोना के चलते 9000 से अधिक लोग जान गंवा चुके हैं. भारत में इसके कारण चार लोगों की मौत हो गई है. 

विराट ने अनुष्का संग जारी किया VIDEO, कहा- हम तो घर में हैं, आप भी रहो

नई दिल्ली: महामारी कोरोना वायरस (CoronaVirus) के बढ़ते प्रकोप ने दुनिया में कर्फ्यू की स्थिति पैदा कर दी है. भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो देश को संबोधित करते हुए जनता कर्फ्यू लगाने की बात तक कही है. यही कारण है कि लोग जरूरी होने पर ही बाहर निकल रहे हैं. स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) भी इन दिनों पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ घर पर ही हैं. उन्होंने दूसरों से भी ऐसा करने की सलाह दी है. 

विराट कोहली ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. इसमें वे पत्नी अनुष्का के साथ हैं. दोनों कोरोना वायरस को लेकर लोगों को अपना संदेश दे रहे हैं. वीडियो में पहला लाइन विराट बोलते हैं, फिर अनुष्का बोलती हैं. 

भारतीय कप्तान कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का वीडियो कहते हैं, 'हम जानते हैं कि हम सब बड़े मुश्किल वक्त से गुजर रहे हैं. और इस कोरोना वायरस से बचने का एक ही तरीका है कि हम सब मिलकर रहें. हम अपने घर पर रह रहे हैं ताकि सुरक्षित रह सकें और आप भी सेफ रहो. आपको भी ऐसा ही करना चाहिए, ताकि कोरोना को फैलने से रोका जा सके.' 

कोहली और अनुष्का आगे कहते हैं, 'चलिए हम सब मिलकर खुद को और सबको सुरक्षित रखने के लिए सेल्फ आइसोलेशन अपनाएं. घर में रहो ओर सुरक्षित रहो.' विराट कोहली ने इससे पहले ट्वीट करके भी लोगों से कोरोना वायरस से सतर्क रहने की सलाह दी थी. 

बता दें कि दुनिया में 9000 से अधिक लोग इस महामारी के चलते काल के गाल में समा गए हैं. भारत में अब तक करीब 200 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं. इनमें से चार की मौत हो गई है. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.