Virat Kohli और Anushka Sharma की बेटी के चेहरे की पहली फोटो आई सामने, बिल्कुल अपने पिता जैसी हैं वामिका
Advertisement

Virat Kohli और Anushka Sharma की बेटी के चेहरे की पहली फोटो आई सामने, बिल्कुल अपने पिता जैसी हैं वामिका

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की बेटी वामिका के चेहरे की पहली झलक की फोटो सामने आई है. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

 

(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ अभी इंग्लैंड में हैं.

सामने आया विराट-अनुष्का की बेटी का चेहरा

टीम इंडिया प्राइवेट चार्टर्ड प्लेन में इंग्लैंड रवाना हुई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इंग्लैंड के लिए रवाना होती नजर आ रही हैं. इस कपल के साथ उनकी बेटी वामिका भी नजर आ रही हैं.

fallback

इस दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी को गोद में लिया है और वामिका का मुंह ढका हुआ है, लेकिन फिर भी किसी कैमरामैन ने उनकी तस्वीर ले ली. इस फोटो में वामिका का चेहरा साफ नजर आ रहा है. इस तस्वीर में वो बिल्कुल विराट कोहली जैसी लग रही हैं.

fallback
बेटी संग अनुष्का और विराट के बचपन की फोटो

 

 

फैन ने कहा-वामिका का चेहरा दिखाएं'

विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल मुंबई के होटल रूम में क्वारंटीन हैं. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस के इंटरैक्ट करने का सोचा. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं क्वारंटीन में हूं, मुझसे सवाल पूछें. इस दौरान एक शख्स ने बेहद निजी सवाल पूछा. फैन ने कोहली की बेटी को लेकर कहा, 'वामिका का मतलब क्या है? वो कैसी है? क्या मैं उसकी एक झलक देख सकता हूं.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, वामिका (Vamika) देवी दुर्गा का दूसरा नाम है. नहीं, एक कपल के तौर पर हमने ये फैसला किया है कि हम अपने बच्चे को सोशल मीडिया पर नहीं दिखाएंगे, जब तक कि वो खुद ये न समझ ले कि सोशल मीडिया होता क्या है और इस बारे में वो खुद फैसला ले सके.

इसी साल हुआ वामिका का जन्म

गौरतलब है कि 11 जनवरी 2021 को विराट-अनुष्का (Virat-Anushka) माता-पिता बने थे. बेटी वामिका (Vamika) के पैदा होने की जानकारी क्रिकेटर विराट कोहली ने खुद इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए दी थी. इस कपल ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है.

Trending news