Virat Kohli: 3 साल से विराट को इस खास पल का इंतजार, अब महाकाल के दर पर पहुंचकर लगाई पुकार
Advertisement

Virat Kohli: 3 साल से विराट को इस खास पल का इंतजार, अब महाकाल के दर पर पहुंचकर लगाई पुकार

IND vs AUS 3rd Test Match: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का खराब फॉर्म अभी भी जारी है. इस सीरीज के बीच वह महाकाल के दर पर पहुंचे हैं. 

Virat Kohli: 3 साल से विराट को इस खास पल का इंतजार, अब महाकाल के दर पर पहुंचकर लगाई पुकार

Virat Kohli And Anushka Sharma: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेली जा रही 4 मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का खराब फॉर्म अभी भी जारी है. इस सीरीज के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) और पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) महाकाल के दर पर पहुंचे हैं. इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

महाकाल के दर पहुंचे विराट-अनुष्का

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शनिवार सुबह उज्जैन स्थित महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंचे. विराट ने पत्नी के साथ सुबह 4 बजे होने वाली भस्म आरती में भी हिस्सा लिया. इसके बाद दोनों ने मंदिर के गर्भगृह में जाकर पंचामृत पूजन अभिषेक भी किया. दर्शन के बाद अनुष्का (Anushka Sharma) ने कहा की महाकाल मंदिर आकर अच्छा लगा और वो जब भी इंदौर आएंगी, बाबा महाकाल के दर्शन के लिए भी जरूर आएंगी.

माथे पर चंदन और गले में रुद्राक्ष की माला

विराट कोहली (Virat Kohli) इस दौरान गले में रुद्राक्ष की माला, माथे पर चन्दन का बड़ा त्रिपुण लगाकर धोती सोला पहने हुए नजर आए. इससे पहले, नए साल की शुरुआत में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बाबा नीम करौली के आश्रम पहुंचे थे. इसके बाद वे आनंदमई आश्रम पहुंचे थे, जहां उन्होंने संतों से मुलाकात की थी.

विराट कोहली का खराब फॉर्म जारी

विराट कोहली (Virat Kohli) का आखिरी टेस्ट शतक 23 नवंबर 2019 को कोलकाता में बांग्लादेश में आया था. इस मैच के बाद वह एक भी टेस्ट शतक नहीं जड़ सके हैं. वहीं बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) में तो विराट कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से एक भी अर्धशतक देखने को नहीं मिला है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस सीरीज में 3 मैचों की 5 पारियों में सिर्फ 111 रन ही बनाए हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news