Virat Kohli ने बेटी के जन्म के बाद हासिल किया बड़ा मुकाम, बने 90 Million फॉलोअर्स हासिल करने वाले Asia के पहले व्यक्ति
Advertisement
trendingNow1829557

Virat Kohli ने बेटी के जन्म के बाद हासिल किया बड़ा मुकाम, बने 90 Million फॉलोअर्स हासिल करने वाले Asia के पहले व्यक्ति

विराट कोहली (Virat Kohli) के इंस्टाग्राम पर 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. ऐसा करने वाले विराट एशिया के पहले व्यक्ति बन गए हैं. वहीं 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स होने वाले वो दुनिया के चौथे खिलाड़ी बन गए हैं.

विराट कोहली (फोटो-insta/virat.kohli)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए साल 2021 बेहद खास है. 11 जनवरी को विराट और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पेरेंट्स बने हैं. इस खूबसूरत जोड़ी की जिंदगी में एक नन्ही सी परी आई है. उनकी बेटी के जन्म के बाद से विराट कोहली की फैन फॉलोइंग और बढ़ गई है.

  1. विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर हुए 90 मिलियन फॉलोअर्स 
  2. ऐसा करने वाले एशिया के पहले व्यक्ति बने कोहली 
  3. ऐसा करने वाले दुनिया के चौथे खिलाड़ी बने कोहली 

इंस्टाग्राम पर विराट कोहली का कमाल

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने क्रिकेट करियर में कई मुकाम हासिल किए हैं और अब जब भी क्रिकेट की बात होती है, उनका नाम लिया जाता है. इतने कम वक्त में विराट ने खूब शोहरत हासिल कर ली है और दिन पर दिन इसमें इजाफा हो रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

विराट कोहली (Virat Kohli) के इंस्टाग्राम पर 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. ये मुकाम हासिल करने वाले विराट एकलौते भारतीय है. 

इतना ही नहीं पूरे एशिया में अभी तक ऐसा कोई नहीं कर पाया है. वहीं 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स होने वाले वो दुनिया के चौथे खिलाड़ी बन गए हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

विराट-अनुष्का ने की खास अपील

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने पेरेंट्स बनने की खबर फैंस को सोशल मीडिया पर साझा की थी. साथ ही उन्होंने अपील की है कि उनकी बेटी की कोई तस्वीरें ना खींची जाए. दरअसल इस जोड़ी ने बेटी की प्राइवेसी को ध्यान में रखते हुए ये अपील की है. उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि उनका बेटी लोगों की नजरों से बची रहे.

VIDEO

Trending news