WATCH: सीरीज बराबर करने के बाद विराट का भांगड़ा पोज वायरल, आपने देखा ये वीडियो?
Advertisement
trendingNow12044277

WATCH: सीरीज बराबर करने के बाद विराट का भांगड़ा पोज वायरल, आपने देखा ये वीडियो?

Virat Kohli Viral Video : टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर मस्ती के अंदाज में नजर आते हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज बराबर रहने के बाद विराट ने 'भांगड़ा' पोज दिया. वह डांस करने ही वाले थे लेकिन फिर पीछे हट गए.

विराट ने किया भांगड़ा

Virat Kohli Bhangra Video : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली गई 2 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर रही. इसके बाद टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने 'भांगड़ा' पोज दिया. वह भांगड़ा डांस करने ही वाले थे लेकिन फिर पीछे हट गए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

विराट का वीडियो वायरल

धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर मस्ती के अंदाज में नजर आते हैं. उनसे जुड़े फोटो-वीडियो अक्सर वायरल होते हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर रहने के बाद विराट ने भांगड़ा डांस करने का प्लान बनाया. वह इसी पोज में बैठे थे लेकिन फिर हंसते हुए पीछे टीम के साथ बैठ गए. इतना ही नहीं, विराट ने डीन एल्गर को अपनी टेस्ट जर्सी भी दी जो साउथ अफ्रीका के लिए अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे थे. जश्न के दौरान विराट कोहली ने 'भांगड़ा' पोज देकर भारतीय फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

डीन एल्गर को सौंपी जर्सी

विराट कोहली ने सीरीज खत्म होने के बाद डीन एल्गर को अपने साइन की हुई जर्सी भी सौंपी. एल्गर ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि वह इस टेस्ट सीरीज के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लेंगे. रोहित ने भी प्रेजेंटेशन समारोह के दौरान एल्गर को टीम की ओर से हस्ताक्षरित एक जर्सी सौंपी.

2 दिन भी नहीं चल पाया मैच

केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड (NCG) में खेला गया सीरीज का ये दूसरा टेस्ट मैच 2 दिन भी नहीं चल पाया. साउथ अफ्रीका की कप्तानी संभाल रहे डीन एल्गर (Dean Elgar) ने मैच में टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. हालांकि ये फैसला उनकी टीम पर भारी पड़ गया जो पहली पारी में महज 55 रन पर सिमट गई. इसके बाद भारतीय टीम 153 रन पर ऑलआउट हुई. फिर मेजबान टीम ने दूसरी पारी में ओपनर ऐडन मार्कराम (106) के शतक की बदौलत 176 रन बनाए जिससे भारत को जीत के लिए 79 रन का मामूली लक्ष्य मिला. भारत ने 2 विकेट खोकर टारगेट हासिल कर सीरीज 1-1 से बराबर की.

Trending news