VIDEO: जब विराट कोहली ने ऐश्वर्या के 'कजरारे-कजरारे' पर लगाए ठुमके
Advertisement

VIDEO: जब विराट कोहली ने ऐश्वर्या के 'कजरारे-कजरारे' पर लगाए ठुमके

एक बार फिर से विराट कोहली के डांस के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

एक बार फिर वायरल हुआ विराट कोहली का डांस

नई दिल्ली: टीम इंडिया इस वक्त निडास ट्रॉफी के लिए श्रीलंका के दौरे पर है. इस सीरीज के लिए कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है. टीम की कप्तानी रोहित शर्मा संभाल रहे हैं. ब्रेक के इस वक्त में विराट अपने परिवार और दोस्तों के बीच वक्त गुजार रहे हैं. हाल ही विराट मुंबई में पहले टैटू गुदवाते नजर आए थे. इसके बाद विराट मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे. विराट एयरपोर्ट पर अनुष्का को रिसीव करने आए थे. इस दौरान विराट और अनुष्का की बेहद रोमांटिक तस्वीरें सामने आई थीं. अब  एक फिर से सोशल मीडिया पर विराट के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं. 

  1. विराट को श्रीलंका दौरे पर आराम दिया गया है
  2. विराट ने दक्षिण अफ्रीका में ऐतिहासिक जीत हासिल की
  3. विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी

दरअसल, ये वीडियो विराट के एक रिश्तेदार की शादी के हैं. इन वीडियोज में विराट जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. यह बात तो सभी जानते हैं कि विराट को डांस से कितना प्यार है. अक्सर दोस्त, रिश्तेदार की शादियों और पार्टियों में विराट डांस को कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. युवराज सिंह और जहीर खान की शादी के साथ-साथ विराट के अपने रिस्पेशन में भी डांस के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. 

वेंगसरकर ने किया खुलासा, 2008 में विराट को मौका दिया तो हटना पड़ा चीफ सिलेक्टर के पद से

अब एक बार फिर से विराट के डांस के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में विराट अपने फेवरेट भांगड़े के साथ-साथ 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली के 'कजरारे-कजरारे' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अनुष्का शर्मा के माता-पिता भी नजर आ रहे हैं. 

हालांकि, इस फंक्शन में अनुष्का शर्मा नजर नहीं आ रही हैं. बता दें कि अनुष्का इन दिनों मध्य प्रदेश में अपनी आगामी फिल्म 'सुई-धागा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

 

I think these guys book me just to do Bhangra, haha #JattFrenzy Was great meeting up with the lads again @virat.kohli @shikhardofficial @rahulkl Huge congrats to #GaganAndMallika

A post shared by DJ FRENZY (@desifrenzy) on

बता दें कि विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी. शादी के बाद खुद विराट कोहली ने ट्वीट करके इसकी पुष्टि की. कोहली ने अपने ट्वीट के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, "आज हमने एक दूसरे के प्यार में हमेशा के लिए खो जाने का वादा किया." कोहली ने आगे लिखा था, "हम यह खबर आपसे साझा करना चाहते हैं. दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया. हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद."

Trending news