दिवाली पर विराट कोहली ने ऐसा क्या कहा कि सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग?
Advertisement

दिवाली पर विराट कोहली ने ऐसा क्या कहा कि सोशल मीडिया पर भड़क गए लोग?

इस वीडियो मैसेज के बाद लोग भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ-साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं. 

विराट कोहली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जब पूरा देश दिवाली का पर्व मना रहा था, तब विराट कोहली सिडनी ओलंपिक पार्क के पुलमैन होटल में मौजूद थे. वो इस वक्त ऑस्ट्रेलिया टूर पर हैं जहां वो 14 दिनों के लिए क्वारंटीन हैं. टीम इंडिया के कप्तान ने दिवाली के मौके पर सभी को शुभकामनाएं देते हुए ट्विटर के जरिए एक वीडियो मैसेज दिया है.  

  1. विराट की दिवाली पर पटाखे न फोड़ने की अपील
  2. कोहली पर जमकर निशाना साध रहे हैं लोग
  3. अनुष्का शर्मा पर भी ट्विटर यूजर्स का वार 

यह भी पढ़ें- सिडनी में प्लेन क्रैश के कारण दहशत, इसी शहर में ठहरी है टीम इंडिया

18 सेकंड के इस वीडियो में विराट ने कहा, 'मेरी तरफ से आपको और आपके परिवार को ढेर सारी शुभकामनाएं. भगवान आपको इस दिवाली के मौके पर शांति, समृद्धि और खुशियां प्रदान करे. याद रखिए कि पटाखे न फोड़ें, पर्यावरण की रक्षा करें और इस शुभ अवसर पर एक साधारण दिए और मिठाई के साथ अपने चाहने वालों के साथ घर पर ही खुशियां मनाएं. ईश्वर आप सभी का भला करे. अपना ध्यान रखिए.'

कुछ ही देर बाद विराट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, कई ट्विटर यूजर्स कोहली पर जमकर भड़के. साथ ही साथ लोग उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पर भी निशाना साथ रहे हैं. आइये देखते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स.

 

Trending news