100-115 नहीं.. बांग्लादेश सीरीज में करेंगे कैसी बल्लेबाजी? पाक दिग्गज की भविष्यवाणी में कितना दम? देखें आंकड़े
Advertisement
trendingNow12423887

100-115 नहीं.. बांग्लादेश सीरीज में करेंगे कैसी बल्लेबाजी? पाक दिग्गज की भविष्यवाणी में कितना दम? देखें आंकड़े

IND vs BAN: विराट कोहली, जो लगभग 7-8 महीने बाद टेस्ट में खेलते नजर आने वाले हैं. किंग कोहली ने जनवरी के बाद से टेस्ट नहीं खेला है. अब 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में विराट टीम इंडिया का हिस्सा हैं. हफ्तेभर पहले ही कोहली को लेकर दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. 

 

Virat Kohli

India vs Bangladesh Test Series: विराट कोहली, जो लगभग 7-8 महीने बाद टेस्ट में खेलते नजर आने वाले हैं. किंग कोहली ने जनवरी के बाद से टेस्ट नहीं खेला है. अब 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में विराट टीम इंडिया का हिस्सा हैं. बीसीसीआई ने 8 सितंबर को टेस्ट सीरीज के लिए 8 सितंबर को 16 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान किया था. अब हफ्तेभर पहले ही कोहली को लेकर पाकिस्तान से बयान आ गया है. पूर्व पाक क्रिकेटर ने बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. 

कैसा होगा विराट का प्रदर्शन? 

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने विराट के प्रदर्शन पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, 'बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में विराट के बल्ले से बड़ी शतकीय पारियां देखने को मिलेंगी. 110 या 115 नहीं बल्कि विराट के बल्ले से 200 रन की पारी भी देख सकते हैं.'

ये भी पढ़ें.. ​घास कटी... टेबल फैन लगे, लेकिन दूसरे दिन भी बिना टॉस खेल खत्म, फर्जी साबित हुआ नोएडा स्टेडियम

कैसे हैं विराट कोहली के आंकड़े? 

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट की सीरीज चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होनी है. इस मैदान पर विराट कोहली के आंकड़े कुछ खास नहीं हैं. विराट ने अभी तक अपने टेस्ट करियर में 7 डबल सेंचुरी ठोकी हैं. लेकिन इस मैदान पर कोहली ने एक भी डबल सेंचुरी नहीं ठोकी. विराट ने चेपॉक में 4 टेस्ट खेले हैं जिसमें उन्होंने 267 रन बनाए. इस दौरान विराट के बल्ले से एक शतक भी निकला. 

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह और यश दयाल.

Trending news