Virat Kohli: न्यू ईयर कहां मना रहे थे विराट कोहली? इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने खोल दिया राज
Advertisement
trendingNow11510496

Virat Kohli: न्यू ईयर कहां मना रहे थे विराट कोहली? इस एक्ट्रेस की तस्वीरों ने खोल दिया राज

New Year 2023: धुरंधर बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने देश से बाहर न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. कई मशहूर हस्तियों ने भी नए साल का जश्न जमकर मनाया और अलग-अलग जगहों पर इंजॉय किया.

Virat Kohli (Instagram)

Virat Kohli, New Year Celebrations: नए साल का आगाज हो चुका है. न्यू ईयर सेलिब्रेशन में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं. इसी लिस्ट में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं. विराट भारत से बाहर थे. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं. विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में हिस्सा लिया था, जिसके बाद वह परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं.

अनुष्का ने शेयर की तस्वीरें

विराट कोहली दुबई में न्यू ईयर का जश्न मना रहे थे. उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका कोहली भी थीं. विराट ने भी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. इससे पता चल रहा है कि विराट और अनुष्का साथ में दुबई में सेलिब्रेट कर रहे थे.

बेटी के साथ फोटो वायरल

34 वर्षीय विराट ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, उसमें बेटी वामिका भी नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- 2022 का आखिरी सूर्यास्त. दरअसल, विराट और अनुष्का सूरज की तरफ मुंह करके खड़े हैं और फोटो उनके पीछे से किसी और ने क्लिक की है. इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. विराट और फैमिली को उनके फैंस ने भी नए साल की बधाई दी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

2017 में की थी शादी

विराट और अनुष्का ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2017 में शादी रचाई थी. दोनों ने इटली में एक बेहद निजी समारोह में शादी की थी. बाद में कई जगह रिसेप्शन कार्यक्रम आयोजित किया. दोनों ने साल 2021 के जनवरी महीने में बेटी वामिका का स्वागत किया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news