Zee Rozgar Samachar

Anushka Sharma ने Pregnancy में किया शीर्षासन, Virat Kohli ने ऐसे की मदद

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. फैंस इस फोटो को काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं.

Anushka Sharma ने Pregnancy में किया शीर्षासन, Virat Kohli ने ऐसे की मदद
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं जहां वो टीम इंडिया की कमान संभाल रहे हैं. एडिलेड टेस्ट के बाद इसी महीने वो स्वदेश वापस लौट जाएंगे क्योंकि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जनवरी 2021 में पहली संतान को जन्म देने वाली हैं.

भले ही विराट कोहली (Virat Kohli) इस वक्त अपनी पत्नी से दूर हैं. लेकिन अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) उन्हें लगातार याद कर रही हैं. मंगलवार के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उन हसीन पलों को याद किया जो उन्होंने अपने पति के साथ बिताए हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो प्रेग्नेंसी के दौरान शीर्षासन कर रही हैं और विराट उनका पैर पकड़कर सहारा दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- मुश्किल में रोहित शर्मा का करियर? BCCI ने विराट कोहली और रवि शास्त्री से की बात

अनुष्का ने लिखा, "ये ' हैंड्स डाउन और लेग्स अप एक्सरसाइज है. योग मेरे जीवन का बड़ा हिस्सा है, मेरे डॉक्टर ने मुझसे कहा कि मैं ऐसे सभी आसन करती रह सकती हूं जिनमें बहुत ज्यादा ट्विस्ट करना या बहुत ज्यादा आगे झुकना नहीं है, लेकिन जाहिर तौर पर सटीक और जरूरी सपोर्ट के साथ. शीर्षासन के लिए, जो कि मैं कई सालों से कर रही हूं, 

अनुष्का ने आगे लिखा,  'मैंने इस बात की तसल्ली कर ली है कि मैं दीवार को सहारे की तौर पर इस्तेमाल करूं और मेरे बहुत सक्षम पति मुझे बैलेंस बनाने में मदद करें, ताकि मुझे अतिरिक्त सुरक्षा मिले. ये मैंने अपने योग गुरु इफा श्रॉफ (Eefa Shrof) के संरक्षण में किया जो कि सेशन के दौरान वर्चुअल तौर पर पूरे वक्त मेरे साथ थीं. मुझे बहुत खुशी है कि मैं प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी प्रैक्टिस जारी रखी हुए हूं.'

कुछ महीने पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. दोनों ने बताया था कि वो अगले साल की शुरुआत में 2 से 3 होने जा रहे हैं. यही वजह है कि विराट ऑस्ट्रलिया के खिलाफ सरीज के आखिरी 3 टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे. बीसीसीआई ने उन्हें पैटरनिटी लीव दी है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.