यह पाकिस्तानी खिलाड़ी भी हुआ कप्तान कोहली का फैन, जानिए ट्वीट कर क्या कहा
Advertisement
trendingNow1350329

यह पाकिस्तानी खिलाड़ी भी हुआ कप्तान कोहली का फैन, जानिए ट्वीट कर क्या कहा

अख्तर ने भी ट्वीट कर कोहली की सराहना की थी और कहा था कि, विराट इस वक्त दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं. 

 कप्तान कोहली का मुरीद हुआ पाकिस्तान खिलाड़ी (File Photo)

नई दिल्ली : यूं तो क्रिकेट के मैदान पर भारत-पाकिस्तान के खिलाड़ियों का व्यवहार एक-दूसरे को लेकर काफी आक्रामक होता है, लेकिन मैदान के बाहर कई खिलाड़ काफी अच्छे दोस्त भी हैं. शोएब अख्तर, वसीम अकरम जैसे कई खिलाड़ी हैं, जिनका भारत से खासा लगाव और खिलाड़ियों से दोस्ताना संबंध हैं. दोनों देशों के खिलाड़ी भी वक्त-वक्त पर एक-दूसरे की तारीफ भी करते रहते हैं. हाल ही में आमिर खान को दिए एक इंटरव्यू में कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की जमकर तारीफ की थी. इसके बाद आमिर ने भी कोहली की खूब प्रशंसा की थी. 

  1. विराट कोहली मोहम्मद आमिर की भी कर चुके हैं तारीफ 
  2. विराट कोहली ने शोएब अख्तर को बताया था खतरनाक बॉलर 
  3. अब विराट कोहली ने की मोहम्मद इरफान की तारीफ

इसके बाद एक दूसरे इंटरव्यू में कोहली ने बताया था कि, करियर के शुरुआती दौर में उन्हें शोएब अख्तर की गेंदबाजी से बहुत डर लगता था और वह उनका सामना नहीं करना चाहते थे. कोहली के इस बयान के बाद शोएब अख्तर ने भी विराट की जमकर तारीफ की थी. अख्तर ने भी ट्वीट कर कोहली की सराहना की थी और कहा था कि, विराट इस वक्त दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं. 

VIDEO : मोहम्मद आमिर नहीं, इस पाकिस्तानी गेंदबाज का सामना करने से डरते हैं विराट

अब हाल ही में कोहली ने फिर से एक पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की तारीफ की. इरफान की तारीफ करते हुए विराट ने उन्हें बेहतरीन इंसान बताया था. 

विराट कोहली ने खोला राज, किस गेंदबाज को खेलते हुए लगा था सबसे ज्यादा डर

कोहली की इस तारीफ के बाद इरफान बेहद खुश हैं और उन्होंने भी विराट को अपनी शुक्रिया भेजा है. इरफान ने ट्वीट कर कहा, ‘विराट कोहली बेहतरीन इंसान हैं. बड़े दिल वाले बड़े खिलाड़ी. मैं हमेशा आपके लिए दुआ करता हूं, मेरे दोस्त. उम्मीद करता हूं कि हम मैदान पर एक साथ ज्यादा से ज्यादा मैच खेलें.’

गौरतलब है कि तीसरे टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को 6 रनों से हरा भारत ने 2-1 से सीरीज अपने नाम कर ली है. इस जीत के साथ ही टी-20 क्रिकेट में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली बार सीरीज जीतने में भी कामयाब रही.

fallback

इसके साथ ही पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ताजा टी-20 टीम रैंकिंग में पहला स्थान हासिल कर लिया है. भारत के खिलाफ हाल ही में टी-20 सीरीज में मिली हार के बाद न्यूजीलैंड को पहले स्थान से हाथ धोना पड़ा. 

पाकिस्तान के अब 124 अंक हो गए हैं जबकि कीवी टीम 125 से 120 अंकों पर आ गई है. भारत को तीन अंकों का फायदा हुआ है. उसके अब 119 अंक हो गए हैं. वह पांचवें स्थान पर कायम है, चौथे स्थान पर इंग्लैंड है. 

Trending news