IND vs BAN 3rd ODI: नंबर-3 पर नहीं उतरेंगे विराट कोहली? केएल राहुल इस तरह बदलेंगे बैटिंग ऑर्डर
Advertisement
trendingNow11479127

IND vs BAN 3rd ODI: नंबर-3 पर नहीं उतरेंगे विराट कोहली? केएल राहुल इस तरह बदलेंगे बैटिंग ऑर्डर

IND vs BAN 3rd ODI: बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे में केएल राहुल टीम इंडिया की कमान संभालेंगे. अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा को हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी है. ऐसे में सवाल हैं कि आखिर शिखर धवन के साथ दूसरा ओपनर कौन उतरेगा.?

virat kohli (cricket)

IND vs BAN 3rd ODI Playing XI: भारत और बांग्लादेश के बीच सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मैच चटगांव में आज यानी शनिवार को खेला जाना है. इस मैच के लिए भारत की प्लेइंग-XI में बदलाव होने तय हैं. इसका कारण कई खिलाड़ियों का चोटिल होना है जिसमें नियमित कप्तान रोहित शर्मा भी शामिल हैं. जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में होने वाले इस मैच में टीम इंडिया की कमान केएल राहुल संभालेंगे. 

राहुल को कमान

बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में केएल राहुल टीम इंडिया की कमान संभालेंगे, जिसे लेकर बीसीसीआई ने आधिकारिक अपडेट भी दिया है. अनुभवी ओपनर रोहित शर्मा को हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी है. वह दूसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान अंगूठा चोटिल करा बैठे थे. वहीं, पेसर दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी चोटिल हैं और तीसरे वनडे का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. स्पिनर कुलदीप यादव को टीम से जोड़ा गया है.

विराट करेंगे ओपनिंग?

दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली इस मैच में बतौर ओपनर उतर सकते हैं. पिछले मैच में भी विराट ने ओपनिंग की थी. अब आखिरी वनडे में भी विराट कोहली साथी शिखर धवन के साथ पारी का आगाज करते नजर आएंगे. वहीं, नंबर-3 पर श्रेयस अय्यर को उतारा जा सकता है. ईशान किशन या राहुल त्रिपाठी को अगर प्लेइंग-XI में मौका मिलता है तो वह नंबर-4 पर आ सकते हैं. ऐसे में केएल राहुल नंबर-5 पर उतरेंगे. राहुल ही मैच में विकेटकीपर की भूमिका भी निभाएंगे.

बांग्लादेश के पास है अजेय बढ़त

बांग्लादेश ने ढाका में खेले गए शुरुआती दोनों वनडे जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना रखी है. टीम इंडिया के पास अब सीरीज बचाने का नहीं बल्कि लाज बचाने का ही मौका है. बांग्लादेश की कप्तानी इस सीरीज में लिटन दास संभाल रहे हैं. 

चटगांव वनडे के लिए ये हो सकती है प्लेइंग-XI: शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news