Pakistan की ODI जर्सी में नजर आए Virat Kohli! ये है वायरल Photo की सच्चाई
Advertisement

Pakistan की ODI जर्सी में नजर आए Virat Kohli! ये है वायरल Photo की सच्चाई

सोशल मीडिया पर एक वायरल तस्वीर में फैन ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) की जर्सी पहन रखी है, जिस पर विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम लिखा हुआ है.

Photo (Twitter)

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर जब भारत के सामने पाकिस्तान की टीम आती है, तो ज्यादातर मौकों पर विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला जमकर बोलता है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. फोटो में एक शख्स बाइक चला रहा है, जिसने पाकिस्तानी जर्सी पहन रखी है.

  1. पाकिस्तान की जर्सी में विराट कोहली
  2. ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट ने शेयर की फोटो
  3. विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल

पाकिस्तान की जर्सी में विराट कोहली

हैरान करने वाली बात ये रही कि पाकिस्तान की क्रिकेट जर्सी पर टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम था. जर्सी नंबर भी विराट कोहली (Virat Kohli) का ही है. इस फोटो के वायरल होते ही हर कोई हैरत में पड़ गया कि आखिर पाकिस्तान (Pakistan) की जर्सी में विराट कोहली क्या कर रहे हैं?

ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट ने शेयर की फोटो

बता दें कि ये फोटो ऑस्ट्रेलियाई जर्नलिस्ट डेनिस ने शेयर की है. भारत को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. पिछले एक साल से विराट कोहली के बल्ले से एक भी शतक नहीं निकला है. विराट कोहली ने 92 टेस्ट, 254 वनडे इंटरनेशनल और 90 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं.

विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल

इस दौरान उन्होंने 52.04 की औसत से 7547 टेस्ट रन, 59.07 की औसत से 12169 वनडे रन और 52.65 की औसत से 3159 टी20 इंटरनेशनल रन बनाए हैं. विराट कोहली ने 70 इंटरनेशनल शतक लगाए हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं.

VIDEO

Trending news