close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हार पर बोले कोहली, मैक्सवेल की ऐसी पारी के सामने ज्यादा कुछ नहीं कर सकते

ऑस्ट्रेलिया के हाथों टी-20 सीरीज हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेलने वाले विपक्षी टीम के बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की जमकर तारीफ की है. 

हार पर बोले कोहली, मैक्सवेल की ऐसी पारी के सामने ज्यादा कुछ नहीं कर सकते
कोहली ने मैच के बाद कहा, "ऑस्ट्रेलिया ने दोनों मैचों में हमसे अच्छा प्रदर्शन किया.''

बेंगलुरू: ऑस्ट्रेलिया के हाथों टी-20 सीरीज हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेलने वाले विपक्षी टीम के बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल की जमकर तारीफ की है. ऑस्ट्रेलिया ने विस्फोटक बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल (नाबाद 113) की तूफानी शतकीय पारी के दम पर बुधवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए दूसरे और अंतिम टी-20 क्रिकेट मैच में भारत को सात विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप कर ली. 

कोहली ने मैच के बाद कहा, "ऑस्ट्रेलिया ने दोनों मैचों में हमसे अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने गेंद, बल्ले और फील्डिंग में हमें मात दी. हमने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया था. 190 का स्कोर किसी भी मैदान पर एक अच्छा स्कोर होता है लेकिन जब मैक्सवेल इस तरह एक पारी खेलते हैं तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते हैं." 

कोहली ने अपने गेंदबाजों का बचाव करते हुए कहा कि ओस ने दूसरी पारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. कोहली ने कहा, "हर टीम हर टीम को जीतने के इरादे से उतरती है लेकिन मैच जीतना महत्वपूर्ण होता है. हम इस मुकाबले में कड़ी चुनौती देना चाहते थे लेकिन ओस के चलते हमारे गेंदबाज ऐसा न कर सके." 

जीत के बाद ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने कहा, "भारत के खिलाफ भारत में किसी भी तरह की सीरीज जीतना बेहद खास है. मैक्सवेल ने शानदार पारी खेली. मैं यहां एडम जम्पा का भी उल्लेख करना चाहूंगा, जिन्होंने इस विकेट पर बेहतरीन गेंदबाजी की." उन्होंने कहा, "हम विश्वकप के लिए पिछले 10-11 महीनों से टीम का निर्माण कर रहे हैं. इस दौरान कुछ निराशा भी हाथ लगी है. लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि हमने उस समय से लेकर अब तक बहुत सुधार किया है."