Virat kohli: विराट कोहली संन्यास का बना रहे हैं मन? फैंस को इस पोस्ट के बाद सताने लगा डर
topStories1hindi1459694

Virat kohli: विराट कोहली संन्यास का बना रहे हैं मन? फैंस को इस पोस्ट के बाद सताने लगा डर

Virat kohli Retirement: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के संन्यास लेने की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. उनके एक पोस्ट के बाद फैंस को डर सताने लगा है. 

Virat kohli: विराट कोहली संन्यास का बना रहे हैं मन? फैंस को इस पोस्ट के बाद सताने लगा डर

Virat kohli Retirement News: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat kohli) इस समय मैदान से दूरे हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के बाद उन्हें आराम दिया गया है. वहीं, टीम इंडिया न्यूजीलैंड के दौर पर है. इन सब के बीच विराट कोहली के संन्यास की खबरे तेज हो गई हैं. विराट कोहली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था, जिसके बाद फैंस को उनके संन्यास लेने का डर सताने लगा है. 

विराट कोहली के इस पोस्ट ने मचाई खलबली 

विराट कोहली (Virat kohli) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ खेली पारी को सबसे खास बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए 23 अक्टूबर 2022 को सबसे खास बताया है. दोनों टीमों के बीच ये मैच इसी दिल खेला गया था. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,  '23 अक्टूबर 2022 मेरे दिल में हमेशा खास रहेगी. क्रिकेट के खेल में ऐसी ऊर्जा पहले कभी महसूस नहीं हुई. क्या सुहानी शाम थी वो.' 

फैंस को सताने लगा संन्यास का डर 

विराट कोहली (Virat kohli) द्वारा शेयर की गई इस फोटो में वह मैदान से वापस पवेलियन की ओर जाते दिखाई दे रहे हैं. विराट के इस पोस्ट के बाद ट्वीट्स की बाढ़ आ गई. फैंस को उनके संन्यास लेने का डर सताने लगा. उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'प्लीज 2027 से पहले रिटायर मत होना. वहीं दूसरा यूजर ने लिखा, 'भाई ऐसा पोस्ट मत डाला करो हार्टबीट बढ़ जाती है, कि कहीं आपने रिटायरमेंट का तो ऐलान नहीं कर दिया.' इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, 'ऐसी पोस्ट करके आपने तो 10 सेकंड के लिए डरा ही दिया.'

विराट ने खेली थी मैच विनिंग पारी 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पाकिस्तान के खिलाफ इस मैच में 82 रन की नाबाद पारी खेली थी. इस मैच में 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया का स्कोर एक वक्त 4 विकेट पर 31 रन हो गया था. लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) अपने दम पर ये मैच भारत को जीतने में कामयाब रहे. आपको बता दें कि टीम इंडिया को इस मैच में 4 विकेट से जीत मिली थी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news