Virat Kohli: अनुष्का शर्मा की फोटो पर David Warner ने ये बात लिखकर मचाया तहलका, विराट कोहली ने दिया ऐसा जवाब
Advertisement
trendingNow11332950

Virat Kohli: अनुष्का शर्मा की फोटो पर David Warner ने ये बात लिखकर मचाया तहलका, विराट कोहली ने दिया ऐसा जवाब

Virat Kohli On David Warner: विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से अनुष्का शर्मा की एक फोटो शेयर की, जिस पर डेविड वॉर्नर (David Warner) कमेंट करके बुरी तरह से फंस गए हैं. इसके बाद विराट कोहली ने उनका बचाव करते हुए कमेंट किया. 

Instagram

Virat Kohli David Warner: विराट कोहली दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार हैं. उन्होंने दुनिया के हर कोने में रन बनाए हैं. जब कोहली अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. विराट कोहली सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते हैं. उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं. इसी क्रम में विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक फोटो शेयर की, जिस पर ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक कमेंट कर दिया, जिस पर फैंस उन्हें घेरने लगे. इसके बाद कोहली ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है. 

Virat Kohli ने शेयर की Anushka Sharma की फोटो 

सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने अनुष्का शर्मा की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि माई. इसके बाद इस फोटो पर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लकी इंसान हो, दोस्त.' वॉर्नर को यह कमेंट करना भारी पड़ गया और कुछ और मायने निकालने लगे. वॉर्नर के कमेंट से फैंस इतने नाराज हो गए कि उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

David Warner ने दी सफाई 

नाराज फैंस ने डेविड वॉर्नर (David Warner) से अपने कमेंट पर सफाई देने के लिए कह दिया. इसके बाद वॉर्नर ने कमेंट में रिप्लाई देते हुए लिखा, 'हम बहुत भाग्यशाली हैं हमारे पास सपोर्टिव वाइफ हैं.' वहीं, दूसरे यूजर को रिप्लाई देते हुए वॉर्नर ने लिखा कि यह कहावत है, जो हम ऑस्ट्रेलिया में इस्तेमाल करते हैं. जैसा अगर मैं कहूं कि मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे साथ कैंडिस वॉर्नर है. इसलिए जब हम दूसरो को कहते हैं, हम कहते हैं आप लकी हो मेट.

fallback

Virat Kohli ने दिया ये जवाब 

फैंस के डेविड वॉर्नर (David Warner) को ट्रोल करने के बाद विराट कोहली उनके बचाव में उतरे और फैंस की क्लास लगाई. कोहली ने अपने जवाब से सभी का दिल जीत लिया. विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर को रिप्लाई देते हुए लिखा कि मैं जानता हूं मेट. विराट कोहली इस समय एशिया कप 2022 में भारतीय टीम का हिस्सा हैं. हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ तूफानी हाफ सेंचुरी जड़ी. 

fallback

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news