VIDEO: कप्तानी छोड़ने पर भी नहीं बदले कोहली के तेवर, अफ्रीकी बल्लेबाज से इस बात पर हुई झड़प
Advertisement

VIDEO: कप्तानी छोड़ने पर भी नहीं बदले कोहली के तेवर, अफ्रीकी बल्लेबाज से इस बात पर हुई झड़प

विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही अब भारत के किसी भी फॉर्मेट में कप्तान नहीं रहे हैं, लेकिन फिर भी मैदान पर उनके तेवर बिल्कुल भी नहीं बदले हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले वनडे मैच के दौरान मैदान पर विराट कोहली (Virat Kohli) और विरोधी कप्तान टेम्बा बावूमा (Temba Bavuma) के बीच झड़प देखने को मिली.

VIDEO: कप्तानी छोड़ने पर भी नहीं बदले कोहली के तेवर, अफ्रीकी बल्लेबाज से इस बात पर हुई झड़प

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज के लिए जाने जाते हैं और जब भी कोई विरोधी खिलाड़ी उन पर अपनी आखें उठाता है, तो वह मुहंतोड़ जवाब देने से पीछे नहीं हटते हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही अब भारत के किसी भी फॉर्मेट में कप्तान नहीं रहे हैं, लेकिन फिर भी मैदान पर उनके तेवर बिल्कुल भी नहीं बदले हैं. 

  1. नहीं बदले कोहली के तेवर
  2. अफ्रीकी बल्लेबाज से हुई झड़प
  3. टेम्बा बावूमा ने फिर ठोक दिया शतक

नहीं बदले कोहली के तेवर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले वनडे मैच के दौरान मैदान पर विराट कोहली (Virat Kohli) और अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बावूमा (Temba Bavuma) के बीच झड़प देखने को मिली. दरअसल, साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी के दौरान 36वें ओवर में युजवेंद्र चहल की गेंद पर टेम्बा बावूमा (Temba Bavuma) ने कवर की ओर शॉट मारा था, वहां फील्डिंग कर रहे कोहली तुरंत गेंद पर झपटे और बॉल को सीधे स्टंप्स की ओर थ्रो कर दिया.

अफ्रीकी बल्लेबाज से इस बात पर हुई झड़प

विराट कोहली (Virat Kohli) ने थ्रो फेंका तो गेंद टेम्बा बावूमा (Temba Bavuma) के मुंह के बेहद करीब से निकली, ऐसे में बावूमा को बॉल लग भी सकती थी. हालांकि वह बाल-बाल बच गए, लेकिन इसके बाद उन्होंने विराट कोहली से कुछ कहा. कोहली भी इसके बाद कहां पीछे हटने वाले थे, उन्होंने टेम्बा बावूमा (Temba Bavuma) को मुहंतोड़ जवाब दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

भारत की हार का कारण बना ये खिलाड़ी

बता दें कि इस मैच में टेम्बा बावूमा (Temba Bavuma) ने 110 रनों की पारी खेली थी. एक समय भारत ने इस मैच में साउथ अफ्रीका पर अपना शिकंजा कस लिया था, लेकिन 68 रनों पर 3 विकेट गिरने के बावजूद साउथ अफ्रीका ने भारत के खिलाफ 296 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया. 68 रनों पर 3 विकेट गिरने के बावजूद टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजों पर दबाव नहीं बना पाई. साउथ अफ्रीका के कप्तान टेम्बा बावूमा (110 रन) और रासी वान डर डुसैन (नाबाद 129 रन) के बीच चौथे विकेट के लिए 204 रनों की पार्टनरशिप हो गई.

Trending news