IND vs AUS: बीच मैच में कोहली ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल वीडियो के फैंस ने ले लिए मजे
Advertisement
trendingNow11609305

IND vs AUS: बीच मैच में कोहली ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल वीडियो के फैंस ने ले लिए मजे

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद टेस्ट मैच सोमवार को खत्म हो गया. इस मैच का नतीजा ड्रॉ रहा. इस मैच में दोनों टीमों के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया के उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन ने शतकीय पारी खेली जबकि भारत की तरफ से विराट कोहली और शुभमन गिल ने शानदार शतक जड़े. 

IND vs AUS: बीच मैच में कोहली ने कर दी ऐसी हरकत, वायरल वीडियो के फैंस ने ले लिए मजे

Virat Kohli Viral Video: विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में बड़ा शतक जड़ा. कोहली के बल्ले से 186 रनों की बड़ी पारी निकली. उनका यह शतक टेस्ट क्रिकेट में 3 साल से भी ज्यादा लंबे अंतराल के बाद आया है. मैच के आखिरी दिन फील्डिंग के दौरान कोहली ने कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इतना ही नहीं फैंस इस वीडियो के मजे भी ले रहे हैं.

वायरल हो रहा वीडियो 

ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी. इसी बीच कोहली की एक लाइन ने सोशल मीडिया का ध्यान उनकी तरफ खींच लिया. वीडियो में बीच ग्राउंड पर विराट कोहली की बैकग्राउंड आवाज सुनाई दे रही. जिसमें कोहली कह रहे है कि मैं प्लेन में बैठ जाऊंगा,मैं प्लेन उड़ाऊंगा. हालांकि, ये नहीं पता है कि कोहली ने ऐसा किस बात पर कहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

विराट ने लगाया टेस्ट करियर 28वां शतक  

विराट कोहली ने चौथे टेस्ट में अपना 28वां शतक पूरा किया इस शतक को पूरा करने के लिए उन्होंने 241 गेंदों का सामना किया. कोहली की ये पारी कोई ताबड़तोड़ अंदाज में नजर नहीं आई. कोहली ने धीरे-धीरे अपनी पारी को आगे बढ़ाया और शतक पूरा किया. अपने इस 28वें शतक तक पहुंचने में उन्होंने सिर्फ 5 चौके ही लगाए. इसी के साथ यह उनके करियर का दूसरा सबसे धीमा शतक बन गया है. इससे पहले उनका शतक इंग्लैंड के खिलाफ आया था जिसमें उन्होंने शतक पूरा करने के लिए सबसे ज्यादा 289 गेंदों का सामना किया था.     

ऐसा रहा मैच का हाल 

अहमदाबाद में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच दोनों टीमों के बीच ड्रॉ रहा. ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 480 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया जिसके जवाब में भारत की पहली पारी 571 रनों पर खत्म हुई. भारत ने 91 रनों की अहम बढ़त भी बनाई थी लेकिन मैच के आखिर दिन ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज आखिर तक खेलते रहे और मैच ड्रॉ हो गया 

WTC फाइनल में पहुंचा भारत 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की बात करें तो टीम इंडिया लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. हालांकि, पिछली बार न्यूजीलैंड ने भारत को हराकर इस चैंपियनशिप पर अपना कब्जा किया था लेकिन इस बार भारतीय टीम इसको जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल इसी साल जून में लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा. फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और इंडिया आमने-सामने होंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news