IND vs ENG: इंग्लैंड में टीम इंडिया का ये बड़ा क्रिकेटर भी था कोरोना पॉजिटिव, BCCI ने सामने नहीं आने दी बात
Advertisement

IND vs ENG: इंग्लैंड में टीम इंडिया का ये बड़ा क्रिकेटर भी था कोरोना पॉजिटिव, BCCI ने सामने नहीं आने दी बात

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से निर्णायक टेस्ट मैच खेलना है. ये टेस्ट मुकाबला पिछले साल की टेस्ट सीरीज का पांचवां और निर्णायक टेस्ट मैच है. कोरोना की वजह से इस मैच को पिछले साल टालना पड़ा था.

IND vs ENG: इंग्लैंड में टीम इंडिया का ये बड़ा क्रिकेटर भी था कोरोना पॉजिटिव, BCCI ने सामने नहीं आने दी बात

IND vs ENG: भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से निर्णायक टेस्ट मैच खेलना है. ये टेस्ट मुकाबला पिछले साल की टेस्ट सीरीज का पांचवां और निर्णायक टेस्ट मैच है. कोरोना की वजह से इस मैच को पिछले साल टालना पड़ा था. इस बड़े और अहम मैच से पहले एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है.

टीम इंडिया का ये बड़ा क्रिकेटर भी था कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली जैसे ही इंग्लैंड दौरे पर पहुंचे थे तो वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.दरअसल, पिछले दिनों विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे. मालदीव से विराट कोहली सीधे इंग्लैंड पहुंचे थे.

BCCI ने सामने नहीं आने दी बात

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली जैसे ही इंग्लैंड पहुंचे तो वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए. एक सूत्र ने विराट कोहली के बारे में बताया, 'हां, विराट कोहली मालदीव में छुट्टियां मनाकर लौटने के बाद कोरोना की चपेट में आ गए थे, लेकिन अब वह ठीक हो गए हैं.' बता दें कि हाल ही में कुछ फैंस ने इंग्लैंड में विराट कोहली के साथ सेल्फी भी ली थी. 

बिना मास्क के घूमते हुए नजर आए

बताया जा रहा है कि उन्हें मालदीव से लौटने के बाद ही कोरोना हुआ था. लेकिन, इसके बावजूद वो खिलाड़ियों के साथ इस दौरे पर पहुंचे और बीसीसीआई ने भी इस खबर का खुलासा नहीं होने दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) अब सवालों के घेरे में हैं. कोरोना से उबरने के बाद भी वो लंदन की सड़कों पर बिना मास्क के घूमते हुए नजर आ रहे हैं और फैंस के साथ सेल्फी लेते हुए भी उनकी तस्वीरें वायरल हुई हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ भारत को 1 जुलाई से निर्णायक टेस्ट खेलना है

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने पिछले साल इंग्लैंड दौरे पर 4 टेस्ट मैचों में 2-1 की बढ़त बना ली थी. आखिरी टेस्ट मैच कोरोना के कारण टाल दिया गया था. भारत इस टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है और उसे सीरीज पर कब्जा करने के लिए इस मैच को ड्रॉ कराने की ही जरूरत होगी. अगर भारत ये सीरीज जीत लेता है, तो साल 2007 के बाद ऐसा पहला मौका होगा, जब इंग्लैंड में भारत टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब हो जाएगा. भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से निर्णायक टेस्ट मैच खेलना है.

Trending news