युवी के बर्थडे पर सहवाग ने ट्वीट की एबीसीडी और दे डाली इस अंदाज में बधाई
Advertisement

युवी के बर्थडे पर सहवाग ने ट्वीट की एबीसीडी और दे डाली इस अंदाज में बधाई

 Team India: युवराज के जन्मदिन पर सहवाग का मजेदार ट्वीट कर खास अंदाज में उन्हें बधाई दी है. 

युवराज सिंह क्रिकेट के अलावा कैंसर पीड़ितों की मदद के लिए भी काम करते हैं.  (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (yuvraj singh) गुरुवार को 38 साल के हो गए. इसी साल इटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हुए युवी को क्रिकेट जगत में हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. उनकी टीम के पूर्व साथी वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उन्हें कुछ अलग तरीके से बधाई दी है. सहवाग ने युवी के जुझारूपन और जीवटता को लेकर बहुत ही मजेदार अंदाज में ट्वीट किया है.

युवराज को आज भी कुछ बेहतरीन पारियों के लिए जाना जाता है जिनमें 2007 विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ सबसे तेज फिफ्टी वाली पारी सबसे खास है जिसमें उन्होंने एक ही ओवर में छह छक्के लगाए थे. इसके अलावा उन्होंने आईसीसी विश्व कप 2011 के सेमीफाइनल में भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पारी उल्लेखनीय है. 

यह भी पढ़ें: IND vs WI: सीरीज हार पर बोले पोलार्ड, 'हम सही जा रहे है, काम चालू है'

सहवाग ने ट्वीट किया, "ए, बी, सी, डी, ई, एफ, जी, एच, आई, जे, के, एल, एम, एन, ओ, पी, क्यू, आर, एस, टी, डब्ल्यू, एक्स, वाय, जेड, आप इन्हें कई बार देख सकते हैं, लेकिन यूवी बहुत मुश्किल से मिलता है. जन्मदिन की शुभकामनाएं युवराज. जब चीजें मुश्किल होती हैं तब युवराज सर्वश्रेष्ठ करते हैं."

वहीं, आईसीसी भी युवराज को बधाई देने से पीछे नहीं हटी. उसने युवराज के टी-20 विश्व कप में लगाए गए छह छक्कों का वीडियो पोस्ट कर लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं युवराज."

सचिन तेंदुलकर ने भी युवराज को बधाई देते हुए लिखा, "सुपरस्टार को जन्मदिन की बधाई. भगवान आपको हमेशा स्वस्थ और खुश रखे."

इस साल युवराज ने इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी प्रारूप से संन्यास  लिया और उसके बाद कनाडा प्रीमियर लीग में भी खेलते दिखे
(इनपुट आईएएनएस)

Trending news