Virender Sehwag ने शेयर की Sourav Ganguly के साथ ये Funny Photo, हंसी से लोटपोट हो जाएंगे फैंस
Advertisement

Virender Sehwag ने शेयर की Sourav Ganguly के साथ ये Funny Photo, हंसी से लोटपोट हो जाएंगे फैंस

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के जन्मदिन के मौके पर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने शुभकामनाएं दी हैं, लेकिन वीरू का अंदाज हमेशा ही निराला रहता है.

Ganguly and Sehwag

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं. भारतीय क्रिकेट को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले बंगाल टाइगर का क्रिकेट करियर काफी अनोखा रहा है. उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया में बधाइयों का तांता लग गया है.

  1. सहवाग ने मजाकिया अंदाज में दी बधाई
  2. वीरू ने शेयर की फनी फोटो
  3. गांगुली की कप्तानी में निकले बड़े-बड़े मैच विजेता

सहवाग ने मजाकिया अंदाज में दी बधाई

भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने मजाकिया अंदाज में बधाई देते हुए एक बेहद हैरतअंगेज ट्वीट किया है. सहवाग ने एक मजेदार मीम शेयर कर गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी है.

वीरू ने शेयर की फनी फोटो

इस मीम में वीरू खुद बाइक चला रहे हैं और उनके पीछे गांगुली बैठे हैं. मोटरसाइकल पर 'दादा' लिखा है. इस मीम को शेयर करते हुए सहवाग ने लिखा, 'दादा की गाड़ी में सवार होकर, दादा के साथ ही राइड पर. कुछ ऐसी रही पांच साल दादा के साथ मेरी राइड. आने वाले वर्षों में आपको अच्छी हेल्थ और खुशियां मिले. हैप्पी बर्थडे दादा.'

सहवाग ने पोस्ट किए और भी ट्वीट्स

इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट के अलावा सहवाग ने ट्विटर पर कुछ पुराने और एक नए ट्वीट के साथ गांगुली को जन्मदिन की बधाई दी है. गांगुली ने टीम को ऐसे मुकाम पर पहुंचाया जो देश ही नहीं बल्कि देश के बाहर भी जीतना जानती थी. गांगुली की कप्तानी में ही टीम इंडिया 1983 के बाद 2003 में वर्ल्डकप के फाइनल तक पहुंची. गांगुली ने 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज के दौरान क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वर्तमान में वह BCCI के अध्यक्ष हैं.

गांगुली की कप्तानी में निकले बड़े-बड़े मैच विजेता

बता दें कि सौरव गांगुली ने अपनी कप्तानी में वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह जैसे क्रिकेटरों को तैयार किया और जरूरत पड़ने पर इनको बैक भी किया. आगे चलकर ये सभी खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए मैच विनर भी साबित हुए. सौरव गांगुली ने अपने करियर में 113 टेस्ट मैचों में 42.14 की औसत से 7213 रन बनाए, जिनमें 16 शतक और 35 अर्धशतक शामिल हैं. वहीं 311 वनडे मैचों में उन्होंने 41.02 की औसत से 11363 रन बनाए, जिनमें 22 शतक और 72 अर्धशतक शामिल हैं.

VIDEO

Trending news