Virender Sehwag: पूर्व PAK बॉलर शोएब अख्तर पर सहवाग ने लगाया बड़ा आरोप, सुनकर हर कोई रह जाएगा हैरान
Advertisement
trendingNow11188033

Virender Sehwag: पूर्व PAK बॉलर शोएब अख्तर पर सहवाग ने लगाया बड़ा आरोप, सुनकर हर कोई रह जाएगा हैरान

Virender Sehwag: शोएब अख्तर ने क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद भी फेंकी है. शोएब अख्तर ने 2003 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 161.3 kmph की गति से गेंद फेंकी थी. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ‘चकिंग’ करते थे.

Virender Sehwag: पूर्व PAK बॉलर शोएब अख्तर पर सहवाग ने लगाया बड़ा आरोप, सुनकर हर कोई रह जाएगा हैरान

Virender Sehwag: भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को लेकर सनसनीखेज बयान दिया है. वीरेंद्र सहवाग ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर शायद शोएब अख्तर बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे. बता दें कि शोएब अख्तर को रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से जाना जाता है.

शोएब अख्तर पर सहवाग ने लगाया बड़ा आरोप

शोएब अख्तर ने क्रिकेट इतिहास की सबसे तेज गेंद भी फेंकी है. शोएब अख्तर ने 2003 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के खिलाफ 161.3 kmph की गति से गेंद फेंकी थी. टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ‘चकिंग’ करते थे.

ये सुनकर शोएब अख्तर नहीं कर पाएंगे बर्दाश्त 

भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने होम ऑफ हीरोज स्पोर्ट्स18 के नए एपिसोड में संजय मांजरेकर को एक इंटरव्यू दिया है. वीरेंद्र सहवाग ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘शोएब अख्तर को पता था कि उनकी कोहनी मुड़ती है और वह चक्का गेंद फेंकते हैं. नहीं तो ICC ने उन्हें बैन ही क्यों किया होता.'

अख्तर की कोहनी मुड़ती थी

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, 'शोएब अख्तर की कोहनी मुड़ती थी और बल्लेबाज को पता ही नहीं चलता था कि उनका हाथ कहां से आ रहा है और गेंद कहां से आएगी. अगर ब्रेट ली की बात करें तो उनका हाथ सीधा आता था, जिससे उनकी गेंद को पिक करना बल्लेबाज के लिए थोड़ा आसान होता था.'

शोएब अख्तर के रिकॉर्ड्स 

बता दें कि शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट मैचों में 25.7 की औसत से 178 विकेट अपने नाम किए थे. शोएब अख्तर ने 163 वनडे मैचों में 24.98 की औसत से 247 विकेट अपने नाम किए थे. शोएब अख्तर ने 15 टी20 मैचों में 19 विकेट झटके थे.

Trending news