Virendra Sehwag ने उड़ाया Shane Warne का मजाक, World Test Championship को लेकर किया था ये बड़ा दावा
Advertisement

Virendra Sehwag ने उड़ाया Shane Warne का मजाक, World Test Championship को लेकर किया था ये बड़ा दावा

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के दिग्गज शेन वार्न (Shane Warne) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम को स्पिनर को न खिलाने पर बड़ा बयान दिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है. वहीं अब वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने भी वार्न का मजाक उड़ाया है. 

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल का घमासान जारी है. पहले दिन का खेल बारिश की वजह से रद्द हो गया. वहीं दूसरे दिन न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और भारतीय टीम बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी.

  1. स्पिनर को मौका न देने पर न्यूजीलैंड पर भड़के शेन वार्न
  2. सहवाग ने उड़ााया वार्न का मजाक
  3. यूजर्स ने वार्न को किया ट्रोल

टेस्ट क्रिकेट के इस वर्ल्ड लिए दिग्गजों ने अपनी अपनी राय रखी है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व स्पिनर शेन वार्न (Shane Warne) ने किवी टीम में गेंदबाजों के सेलेक्शन को लेकर सवाल उठाए हैं. जिसके बाद से ही फैंस उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं. वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने भी वार्न का मजाक उड़ाया है.

शेन वार्न ने दिया बड़ा बयान

शेन वार्न (Shane Warne) ने सख्त लहजे में कहा, 'मैं ये देखकर काफी निराश हूं कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम ने किसी स्पिनर को मौका नहीं दिया. इस विकेट पर स्पिन काफी ज्यादा होगी क्योंकि पैरों के निशान पहले ही काफी ज्यादा बन गए हैं. याद रखें अगर विकेट ने स्पिन किया तो भारतीय टीम 275 या 300 से ज्यादा रन बनाएगी. मैच खत्म हो चुका है अगर मौसम ने दखल ने दी तो'.

 

सहवाग ने उड़ाया वार्न का मजाक

शेन वार्न (Shane Warne) के इस बयान के बाद भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने एक ट्वीट के जरिए शेन वार्न का मजाक उड़ाया है. सहवाग ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘इसको याद रखिए शेन वार्न और कुछ स्पिन सीखने की कोशिश किजिए’.

 

लोगों ने वार्न को किया ट्रोल

स्पिन के बादशाह रहे शेन वार्न (Shane Warne) के कमेंट को लेकर ट्विटर पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. एक फैन ने तो उन पर तंज कसते हुए कहा- शेन क्या आपको ये बात समझ में आती है कि स्पिन गेंद कैसे काम करती है? जब पिच (Pitch) सूख जाती है, ये पिच नहीं सूखेगी, क्योंकि यहां काफी बारिश (Rain) हुई है. सोशल मीडिया पर वार्न का मजाक उड़ाया जा रहा है.

 

टीम इंडिया की अच्छी शुरुआत

मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को ओपनर रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने च्छी शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े. हालांकि इसके बाद 26 रन के अंदर टीम इंडिया ने तीन विकेट खो दिए. जिसके बाद विराट कोहली और रहाणे ने टीम का मोर्चा संभाला. खराब रोशनी के कारण दूसरे दिन केवल 64.4 ओवर फेंके गए. स्टंप्स तक टीम इंडिया ने 3 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए. विराट कोहली 44 और अजिंक्य रहाणे 29 रन पर नाबाद हैं. 

Trending news