Wahab Riaz : 'जैसा मैनेजर वैसे प्लेयर', PCB चीफ सेलेक्टर की लोगों ने लगाई क्लास; इस वजह से हो गए ट्रोल
Advertisement
trendingNow12327593

Wahab Riaz : 'जैसा मैनेजर वैसे प्लेयर', PCB चीफ सेलेक्टर की लोगों ने लगाई क्लास; इस वजह से हो गए ट्रोल

T20 वर्ल्ड कप 2024 में घटिया प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को जमकर आलोचना झेलनी पड़ रही है. इस बीच अब लोगों ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्टर्स वहाब रियाज की भी आड़े हाथों लेते हुए उनकी क्लास लगा दी. वो किस बात पर? आइए जानते हैं.

Wahab Riaz : 'जैसा मैनेजर वैसे प्लेयर', PCB चीफ सेलेक्टर की लोगों ने लगाई क्लास; इस वजह से हो गए ट्रोल

India Champions vs Pakistan Champions : T20 वर्ल्ड कप 2024 में घटिया प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को तो खूब आलोचना झेलनी पड़ ही रही है. इस बीच अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज की लोगों के निशाने पर आ गए हैं. हालांकि, उन्हें वर्ल्ड कप को लेकर नहीं ,बल्कि भारत के खिलाफ हुए एक मैच में आसान सा कैच ड्रॉप करने को लेकर लोगों ने जमकर सुना दिया. बता दें कि इंग्लैंड में दिग्गज क्रिकेटर्स वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड्स टूर्नामेंट खेल रहे हैं, जिसमें भारत-पाकिस्तान समेत कुछ 6 टीमें शामिल हैं. इस टूर्नामेंट में हुए भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान PCB चीफ सेलेक्टर वहाब रियाज ने एक लड्डू कैच छोड़ दिया. जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

भयंकर ट्रोल हुए वहाब रियाज

वहाब रियाज पाकिस्तान की सीनियर मेन टीम के चीफ सेलेक्टर हैं. भारत चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस में एक कैच छोड़ने के बाद वह लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हो गए. यह वाकया भारत की पारी के अंतिम ओवर में हुआ, जब अनुरीत सिंह ने आमिर यामीन की गेंद पर शॉट लगाया और गेंद हवा में चली गई. गेंद के नीचे पहुंचे वहाब के पास कैच लपकने का भरपूर समय था, लेकिन गेंद उनके हाथ से छिटक गई. लड्डू कैच छोड़ने के बाद वहाब ट्रोल हो गए. यहां तक कि लोगों ने सीनियर पुरुष टीम के चीफ सेलेक्टर के रूप में उनकी जगह पर भी सवाल उठा दिए.

पाकिस्तान को मिली जीत

इस मैच में पाकिस्तान को 68 रन से जीत मिली. पाकिस्तान के दिग्गज ओपनर्स शरजील खान और कामरान अकमल की 145 रन की साझेदारी की बदौलत पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवर में 243/4 का विशाल स्कोर बोर्ड पर लगाया. इसके जवाब में भारत के लेजेंड्स पूरे ओवर खेलकर 175/9 रन ही बना सके. शरजील ने 30 गेंदों पर 7 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 72 रन बनाए, जबकि अकमल ने 14वें ओवर में पवन नेगी की गेंद पर बोल्ड होने से पहले 40 गेंदों पर 77 रन बनाए. बर्मिंघम के एजबेस्टन में चल रही वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लेजेंड्स 2024 में यह पाकिस्तान की लगातार तीसरी जीत थी.

Trending news