जेम्स एंडरसन के सिर पर बल्ला क्यों मारना चाहते थे सईद अजमल? जानिए असली वजह
Advertisement

जेम्स एंडरसन के सिर पर बल्ला क्यों मारना चाहते थे सईद अजमल? जानिए असली वजह

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सईद अजमल ने सलेजिंग की घटना को याद करते इस दास्तां को याद करते हुए इंग्लैंड के जेम्स एंडसन पर आरोप लगाए हैं. 

जेम्स एंडरसन के सिर पर बल्ला क्यों मारना चाहते थे सईद अजमल? जानिए असली वजह

लाहौर: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच क्रिकेट के मैदान पर कुछ बेहतरीन मुकाबले देखने को मिले हैं और पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर सईद अजमल (Saeed Ajmal) ने ऐसी ही एक दास्तां को याद करते हुए कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट मैच की बात है, जब वह जेम्स एंडरसन (James Anderson) के सिर पर अपना बल्ला मारना चाहते थे. अपने क्रिकेट करियर में जादूगर स्पिनर के नाम से मशहूर रहे अजमल ने यूट्यूब पर एक वीडियो में कहा, "उन्होंने (इंग्लैंड) नई गेंद ली. एंडरसन मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा, 'क्या तुम बाउंसर्स के लिए तैयार हो. "मैंने एंडरसन से कहा कि मुझे अंग्रेजी नहीं आती है. टैलेंडर होने के नाते मुझे लगा कि वे संभवत: मुझे बाउंसर मारेंगे और आउट करेंगे."

  1. एंडरसन को बल्ला मारना चाहते थे अजमल
  2. एंडरसन पर स्लेजिंग का आरोप लगाया है.
  3. अजमल को बाउंसर मारने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें- IPL 2020 के लिए इंतजार कर रहे फैन्स को बड़ा झटका, BCCI ने IPL टीमों को दिया ये निर्देश

अजमल ने कहा, "इसके बाद एंडरसन ने मुझे 6-7 बाउंसर मारे. इसके बाद मैंने जुल्कारनैन (हैदर) से कहा कि मैं एंडरसन के सिर पर अपना बल्ला मारना चाहता हूं. लेकिन फिर मैंने अपना शॉट खेलने का फैसला किया. मैंने क्रीज से बाहर निकलकर बाउंसर को खेलने की कोशिश की. इसके बाद बॉल आसानी से मेरे बल्ले पर आने लगे और मैंने अपना अर्धशतक पूरा किया." अजमल ने उस मैच में पहली पारी में पांच विकेट लिए थे और इसके बावजूद पाकिस्तान को नौ विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news