Washington Sundar: वॉशिंगटन सुंदर की जगह टीम इंडिया में शामिल हुआ ये घातक खिलाड़ी, करियर में पहली बार मिला मौका
Advertisement

Washington Sundar: वॉशिंगटन सुंदर की जगह टीम इंडिया में शामिल हुआ ये घातक खिलाड़ी, करियर में पहली बार मिला मौका

India vs Zimbabwe Series: जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया में वॉशिंगटन सुंदर की जगह एक स्टार प्लेयर को जगह मिली है. ये खिलाड़ी पहली बार टीम इंडिया में शामिल हुआ है. 

Twitter

India vs Zimbabwe ODI Series: भारतीय टीम को जिम्बाब्वे दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. इसके लिए टीम इंडिया की कमान केएल राहुल के हाथों में है, लेकिन जिम्बाब्वे टूर से पहले ही टीम के स्टार ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) चोटिल होकर बाहर हो गए हैं. अब उनकी जगह टीम इंडिया में एक स्टार खिलाड़ी शामिल हुआ है. ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर है. 

Washington Sundar की जगह इस प्लेयर को मिला मौका 

जिम्बाब्वे दौरे के लिए टीम इंडिया में वॉशिंगटन सुंदर की जगह शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) को जगह दी गई है. शाहबाज ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं, उन्होंने आईपीएल में भी अपनी चमक बिखेरी है. शाहबाज अहमद को पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया है. ये उनके लिए किसी सपने के पूरे होने से कम नहीं है. 

आईपीएल में दिखाया दम 

शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया, जिसका फल उन्हें अब जाकर मिला. शाहबाज अहमद ने आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए 16 मैच खेले, जिसमें उन्होंने चार विकेट अपने नाम किए. वहीं इन 16 मैचों में उन्होंने 219 रन बनाए. अहमद ने 27.38  की औसत से ये रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 120.99 का रहा है. शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं. 

सुंदर हुए चोटिल 

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलत समय चोट लग गई, जिस वजह से उन्हें टीम इंडिया से बाहर होना पड़ा. पिछले एक साल में चोटल की वजह से सुंदर को कई दौरों से बाहर बैठना पड़ा है. जिम्बाब्वे दौरे पर आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कई स्टार खिलाड़ियों को जगह मिली है. ऐसे में टीम इंडिया की निगाहें सीरीज जीतने पर होंगी. टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिहाज से जिम्बाब्वे दौरा बहुत ही अहम माना जाता है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news