Team India : 'अब कोई नहीं कहेगा.. IPL फाइनल न खेलना वरदान...', PAK दिग्गज का टीम इंडिया पर ताना
Advertisement
trendingNow12266974

Team India : 'अब कोई नहीं कहेगा.. IPL फाइनल न खेलना वरदान...', PAK दिग्गज का टीम इंडिया पर ताना

हाल ही में आईपीएल 2024 का फाइनल खेला गया, जिसमें भारतीय टीम के टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड का कोई भी खिलाड़ी शामिल नहीं था. इसे लेकर पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम ने बड़ी बात कही है. उन्होंने तंज कसते हुए कहा है कि अब कोई यह नहीं कह सकेगा कि थकान है.

Team India : 'अब कोई नहीं कहेगा.. IPL फाइनल न खेलना वरदान...', PAK दिग्गज का टीम इंडिया पर ताना

Wasim Akram Statement : पूर्व पाकिस्तानी पेसर वसीम अकरम ने भारत के टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में शामिल खिलाड़ियों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि अब कोई ये नहीं कहेगा कि थके गये हैं. बता दें कि आईपीएल 2024 का फाइनल केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुआ. इन दोनों ही टीमों का कोई ऐसा खिलाड़ी हिस्सा नहीं था जो भारत टी20 के टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में भी शामिल हो. रिंकू सिंह जरूर केकेआर के लिए खेले, लेकिन वह टी20 वर्ल्ड कप में भारत के मेन स्क्वॉड में नहीं, बल्कि रिजर्व खिलाड़ियों की लिस्ट में हैं.

क्या बोले अकरम?

भारतीय टीम को लेकर वसीम अकरम ने एक इंटरव्यू में कहा, खैर, अब कम से कम उनमें से किसी को यह नहीं कहना पड़ेगा कि वे थके हुए हैं. वे आगे की सोच रहे थे, फाइनल में पहुंचने का क्या मतलब. भारत ज्यादा महत्वपूर्ण है. हम देश के लिए खेलेंगे. लेकिन यह भारत के लिए एक वरदान साबित हो सकता है.' 

'एक-दो प्रैक्टिस मैच...' 

आईपीएल के व्यस्त कार्यक्रम के कारण खिलाड़ियों की थकान को लेकर चिंतित अकरम ने कहा कि अतिरिक्त आराम और तैयारी के समय से भारतीय स्क्वॉड को फायदा होगा. उन्होंने कहा, 'हमने इस बारे में चर्चा की थी कि वे थके हुए होंगे. इसमें कोई संदेह नहीं है. यहां तक कि अमेरिका भी उनका रास्ता नहीं है. अगर मुझे याद है तो मुझे लगता है कि पाकिस्तान का पहला मैच डलास में है. अब वे वहां जाकर एक या दो अभ्यास मैच खेलेंगे. मुझे लगता है, यह ठीक रहेगा. टी20 है, खिलाड़ी रिकवर हो जाएंगे, आजकल फिटनेस लेवल बहुत हाई है.'

न्यूयॉर्क पहुंच चुकी है टीम

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टी20 वर्ल्ड कप की भारतीय टीम तैयारी के लिए न्यूयॉर्क पहुंच चुकी है. वे 1 जून को नासाउ काउंटी में बांग्लादेश के खिलाफ एक अभ्यास मैच खेलेंगे, जिससे टूर्नामेंट शुरू होने से पहले महत्वपूर्ण प्रैक्टिस का समय मिलेगा. इस बार टूर्नामेंट शुरू होने से पहले प्रैक्टिस पर जोर देना भारत को बेहतर मौका मिलने की उम्मीद है. बता दें कि 2021 में टीम इंडिया आईपीएल फाइनल खेलने के बाद सीधा टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना हो गई थी.

टीम इंडिया का वर्ल्ड कप स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह ,जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

रिजर्व: शुभमन गिल, रिंकू सिंह, खलील अहमद और आवेश खान.

Trending news